Lalu Yadav Health: अस्पताल में लालू यादव से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, एयर एंबुलेंस से RJD सुप्रीमो लाए जाएंगे दिल्ली

सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव से अस्पताल में मुलाकात की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। और लालू प्रसाद यादव के जल्द ठीक होने की कामनाएं की हैं।

0
373
Lalu Yadav Health
Lalu Yadav Health : अस्पताल में लालू यादव से मिले सीएम नीतीश कुमार

Lalu Yadav Health : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसके चलते लालू प्रसाद यादव पटना के पारस अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अब लालू यादव की सेहत का हाल जानने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पंहुचे हैं। सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव से अस्पताल में मुलाकात की कुछ तस्वीरें साझा की हैं RJD नेता के जल्द ठीक होने की कामना की है।

Lalu Yadav Health: आज एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाए जाएंगे लालू यादव
बता दें कि लालू यादव को आज एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली लाया जाएगा। जहां एम्स में उनका इलाज होगा। बताते चलें कि लालू यादव का पहले से ही दिल्ली के AIIMS में इलाज चल रहा है। AIIMS में उनका किडनी का इलाज चल रहा है।

Lalu Yadav Health


Lalu Yadav Health
: पीएम मोदी ने भी फोन पर जाना लालू प्रसाद यादव का हालचाल

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तेजस्वी यादव को फोन कर लालू यादव की सेहत की पूरी जानकारी ली और तेजस्वी यादव की हिम्मत भी बढ़ाई। पीएम ने लालू यादव की सेहत को लेकर चिंता भी जताई और लालू यादव के जल्द सेहतमंद होने की आशा की। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के फोन करने पर तेजस्वी यादव ने भी उनका आभार जताया।

cats 68

तेजस्वी यादव ने की भावुक अपील

वहीं तेजस्वी यादव ने बिहार के लोगों से भावुक अपील की है। उन्होंने लोगों से अपने घरों से ही दुआ करने को कहा है। अस्पताल में भीड़ से संक्रमण का खतरा है तथा इससे दूसरे मरीजों व उनके स्वजनों को परेशानी भी होगी, इसलिए वहां भीड़ न करें। उधर, लालू प्रसाद यादव की नाजुक तबीयत को देखते हुए राजद ने तेजस्वी यादव को पार्टी प्रमुख के अधिकार दे दिए हैं। अब सभी फैसलों पर तेजस्वी यादव की मंजूरी जरूरी होगी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here