Farmani Naaz: फरमानी नाज के गीत ‘हर-हर शंभू’ से देवबंद के उलेमा हुए नाराज

Farmani Naaz: फरमानी नाज कहती हैं कि मास्टर सलीम मोहम्मद रफी साहब जैसे बुलंद सिंगर ने भी भजन गाए हैं। सभी से हाथ जोड़कर निवेदन है कोई भी सिंगिंग और म्यूजिक को धर्म से न जोड़ें, 'आपकी फरमानी नाज'।

0
446
Farmani Naaz
Farmani Naaz

Farmani Naaz: इंडियन आइडल की पहली कंटेस्टेंट और यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज चर्चा में आ गई हैं। कांवर यात्रा के दौरान ‘हर हर शंभू’ भजन गाने पर देवबंद के उलेमा उनसे नाराज हो गए हैं। उलेमा ने कहा है कि इस्लाम में किसी भी तरह के गाने की मनाही है। फरमानी नाज को भी गाना नहीं गाना चाहिए। शिव भजन को लेकर फरमानी नाज को ट्रोल भी किया गया था। कई लोगों ने उन्हें धमकी भी दी है। वहीं फरमानी ने कहा कि वे एक कलाकार हैं। उन्हें हर तरह के गीत गाने पड़ते हैं।

Farmani Naaz: पति से लड़ाई के बाद छोड़ा ससुराल

11 5
Farmani Naaz

फरमानी नाज मुजफ्फरनगर के मोहम्मदपुर गांव में रहती हैं। उनकी शादी 2017 में मेरठ के छोटे हसनपुर गांव निवासी इमरान से हुई थी। एक साल बाद बेटा भी हुआ लेकिन पति ने छोड़कर दूसरी शादी कर ली। अब फरमानी गाने गाकर ही परिवार चला रही हैं। यूट्यूब पर उनका कव्वाली का भी चैनल है और वह भजन भी गाती हैं। फरमानी कहती हैं कि उनका बेटा बीमार था और ससुराल वाले उनसे मायके से पैसा लेने को कहते थे, इसलिए वह मायके में ही रहने लगीं।

बेटा था बीमार तो छोड़ दिया इंडियन आइडल

गांव के एक लड़के राहुल ने फरमानी के गाने का वीडियो यूट्यूब पर डाला तो वह वायरल हो गया। इसके बाद फरमानी नाज इंडियन आइडल में गई लेकिन बेटे की तबीयत खराब होने पर वापस आ गई थी। फिर वह यूट्यूब पर वीडियो बनाकर डालने लगीं। वह भाई फरमान और राहुल बच्चन के साथ मिलकर वीडियो बनाती हैं।

फरमानी नाज बोली…

22 5
Farmani Naaz

फरमानी नाज कहती हैं कि मास्टर सलीम मोहम्मद रफी साहब जैसे बुलंद सिंगर ने भी भजन गाए हैं। सभी से हाथ जोड़कर निवेदन है कोई भी सिंगिंग और म्यूजिक को धर्म से न जोड़ें, ‘आपकी फरमानी नाज’। फरमानी ने कहा है कि वह उलेमा या अन्य किसी के विरोध को महत्व नहीं देती हैं। कलाकार हिंदू-मुस्लिम देखकर कला का प्रदर्शन नहीं करता है। जो ऐसा करता है वह कलाकार नहीं बन ही सकता है।

संबंधित खबरें…

Viral Memes: ITR Filing के आखिरी दिन नेटिजन्स को याद आया “बिनोद”, सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़

बच्चे ने किया मजेदार डांस, Viral Video को देख आ जाएगी बचपन की याद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here