पानी में कार और छत पर सवार… दिल्ली एनसीआर में रुक-रुक कर हो रही बारिश से हाल बेहाल

लगातार तीसरे दिन रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण कई हिस्सों में जलभराव के कारण गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को डायवर्जन और भीड़भाड़ को लेकर एक एडवाइजरी जारी की।

0
94
Delhi Rain:पानी में कार और छत पर सवार…
Delhi Rain:पानी में कार और छत पर सवार…

Delhi Rain: दिल्ली-एनसीआर में लगातार हो रही बारिश के बीच, भारी जलभराव वाली सड़कों पर लोगों के उतरने के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए ऐसे ही एक वीडियो में, गुरुग्राम के सुभाष चौक में एक व्यक्ति को भारी जलभराव वाली सड़क पर तैरते हुए देखा जा सकता है। आदमी को पानी से भरी सड़क पर डुबकी लगाते और तैरते हुए देखा जा सकता है जिससे बसें फंस गई हैं और यात्रियों के लिए सुभाष चौक स्ट्रेच को पार करना असंभव हो गया है। एक और वायरल हुए वीडियो में एक व्यक्ति को एक कार की छत पर बैठे देखा जा सकता है जो आंशिक रूप से पानी में डूबी हुई है। आसपास कुछ लोग हैं लेकिन किसी को नहीं पता कि ऐसे में क्या करें।

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को जारी की एडवाइजरी

लगातार तीसरे दिन रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण कई हिस्सों में जलभराव के कारण गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को डायवर्जन और भीड़भाड़ को लेकर एक एडवाइजरी जारी की। यातायात पुलिस कर्मियों और गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की टीमों को यातायात के प्रबंधन और पानी की निकासी के लिए कार्रवाई में लगाया गया था।

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर अपनी एडवाइजरी में कहा, “एनएच8 पर दिल्ली/गुरुग्राम से मानेसर, रेवाड़ी और जयपुर की ओर जाने वाले यात्रियों से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन, वाटिका चौक और एसपीआर जैसे वैकल्पिक मार्गों का पालन करने का अनुरोध किया जाता है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here