Viral Video: ‘छलकत हमरो जवनिया ये राजा’ गाने में दूल्हा-दुल्हन का ऐसा डांस नहीं देखा होगा आपने, खूब वायरल हो रहा वीडियो

0
172
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहता है। इसी कड़ी में इंटरनेट पर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दूल्हा और दुल्हन जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख आप भी हैरान हो जाएंगे कि क्या सच में दूल्हा अपनी ही शादी में ऐसा डांस कर सकता है।

Viral Video: जमकर कमर हिला रहे दूल्हा-दुल्हन

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन पवन सिंह के भोजपुरी गाने ‘छलकता हमरो जवनिया’ गाने में डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों डांस करने में इतना मग्न हो जाते हैं कि आसपास के लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन से ज्यादा फुल मूड में डांस कर रहा है। वहीं दुल्हन भी उसके साथ खूब डांस कर रही है।

छलकता हमरो जवनिया गाने में दूल्हा-दुल्हन का ये डांस सोशल मीडिया पर खूब वायल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस क्लिप में दुल्हन लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही है तो वहीं दूल्हा ब्लू कलर के कोर्ट पैंट में नजर आ रहा है। इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर इंस्टाग्राम क यूजर्स के फनी रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

Viral Video
Viral Video

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here