तेज ड्राइविंग करने वालों को महिला ने जमकर लगाई फटकार, ‘आप लापरवाह और बेवकूफ दिखते हैं’; वीडियो हो रहा वायरल

0
258
Viral Video: तेज ड्राइविंग को लेकर महिला ने कहा,
Viral Video: तेज ड्राइविंग को लेकर महिला ने कहा, "एक बच्चे को पालने में 25 साल लगते है लेकिन वहीं जान गंवाने में 25 सेकेंड लगते हैं"...

Viral Video: भले ही कोई गाड़ी या वाहन चलाते समय रफ्तार हमको अच्छी लगे लेकिन कई बार ये रफ्तार जानलेवा साबित हो जाती है। आजकल तेज ड्राइविंग करना युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। इस ट्रैंड के चक्कर में आए दिन युवा अपनी जान गंवाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वो लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है कि कैसे तेज ड्राइविंग लोगों के साथ उनके परिवार के लिए भी परेशानी खड़ी कर देता है।

driving
Viral Video

देखें ये Viral Video

इस वीडियो में एक महिला समारोह के दौरान बता रही है कि तेज बाइक चलाना कितना खतरनाक साबित हो सकता है। इन्होंने कहा, ” हर साल लगभग 1 लाख युवक लापरवाह ड्राइविंग की वजह से अपनी जान गंवा देते हैं। एक बच्चे को पालने में 25 साल लगते हैं लेकिन वहीं जान गंवाने में 25 सेकेंड लगते हैं। उन मां पर क्या बीतती होगी जो सुबह अपने बच्चे की पीठ देखकर उसे भेजती है और उसकी तेज ड्राइविंग की वजह से शाम को उसका मुंह भी नहीं देख पाती है।”

युवाओं को संदेश देते हुए उन्होंने कहा, “आप लोग अपनी पावर दिखाना चाहते हैं तो मिल्खा सिंह की तरह तेज दौड़ें, नीरज चोपड़ा और देवेन्द्र झाझड़िया की तरह तेज भाला फेंकिए।” उन्होंने कहा, “बाइक के कान मोड़ने और तेज बाइक चलाने में कोई बहादुरी नहीं है। आपको लगता होगा कि आप तेज बाइक भगाते हुए हैंडसम और डैसिंग दिखते हैं तो ऐसा नहीं है बल्कि आप लापरवाह, बेपरवाह और बेवकूफ दिखते हैं।” इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। साथ ही लोगों ने जमकर कमेंट्स भी किए हैं।

संबंधित खबरें:

बाढ़ देख घबराई नहीं बकरियां, दिखाई सूझबूझ; इस तरह एक लाइन में नदी की पार…

Viral Video: ‘मैं मौत को छूकर टक से वापस आ सकता हूं’… नवाज के डायलॉग को सच कर दिखाया इस शख्स ने, देखें वायरल Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here