Jio 365 Days Plan: जियो का धमाकेदार प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड 4G डेटा, कॉल और SMS के साथ मिल रहा है फ्री OTT सब्सक्रिप्शन

यह प्लान JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud के एडिशनल एक्सेस के साथ आता है। फिलहाल देश में कोई अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर आपको Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ एक साल के लिए प्रीपेड प्लान की पेशकश नहीं कर रहा है।

0
224
Reliance Jio 5G Network
Reliance Jio 5G Network

Jio 365 Days Plan: जियो भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए कई तरह की प्रीपेड प्लान लेकर आती रहती हैं। इनमें से ज्यादातर प्रीपेड प्लान डेली डेटा लिमिट के साथ आते हैं। इसका मतलब है कि किसी को दैनिक डेटा सावधानी से खर्च करने की आवश्यकता है ताकि उनकी दैनिक सीमा समाप्त न हो।

एक बार डेली डेटा सीमा पूरी हो जाने के बाद इंटरनेट गति काफी कम हो जाती है जिससे यूजर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अब जीओ ने इस समस्या को दूर करने के लिए Jio के पास कई अनलिमिटेड डेटा प्लान भी हैं। हालांकि, कंपनी का एक प्रीपेड प्लान काफी शानदार है। इस प्लान के साथ कंपनी OTT सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

download 56 3
Jio 365 Days Plan

Jio 365 Days Plan: रिलायंस जियो 4199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो का 4199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 2022 में ही पेश किया गया था। कंपनी ने यह प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए पेश किया था जो Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन चाहते थे। इंडस्ट्री में अभी ज्यादातर प्रीपेड प्लान्स की बात यह है कि वे Disney+ Hotstar के मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। यह यूजर्स को Disney+ Hotstar कंटेंट को केवल मोबाइल पर और वह भी एक स्क्रीन पर स्ट्रीम करने की अनुमति देता है।

Disney+ Hotstar Premium स्ब्सक्रिप्शन फ्री

लेकिन Disney+ Hotstar के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ चीजें अलग हैं। सबसे पहले, यूजर्स बहुत अधिक रिज़ॉल्यूशन में कंटेंट देख सकते हैं। इसके अलावा, कंटेंट विज्ञापन-मुक्त है (खेल को छोड़कर) और Disney+ Hotstar को एक साथ 4 स्क्रीन पर स्ट्रीम किया जा सकता है। Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन की कीमत 1,499 रुपये है। लेकिन इस प्लान के साथ यह आपको फ्री में मिलेगा।

download 57 3
Jio 365 Days Plan

4199 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, यूजर्स को सही मायने में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 3GB डेली डेटा और 100 SMS प्रतिदिन मिलते हैं। इस प्लान के साथ उपयोगकर्ता को मिलने वाला कुल डेटा 1095GB है। बता दें कि ज्यादातर यूजर के लिए प्रतिदिन 3GB डेटा कोई बुरा सौदा नहीं है।

जिओ एक्सेस भी बिल्कुल मुफ्त

बताते चले कि यह प्लान JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud के एडिशनल एक्सेस के साथ आता है। फिलहाल देश में कोई अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर आपको Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ एक साल के लिए प्रीपेड प्लान की पेशकश नहीं कर रहा है। जाते-जाते इतना बता दूं कि यह भी ध्यान देने योग्य है कि Jio का 4199 रुपये का प्रीपेड प्लान भारत के सबसे महंगे प्लान में से एक है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here