Reliance और Google का स्मार्टफोन JioPhone Next भारत में लॉन्च, जानें कीमत और अन्य Details…

0
440
JioPhone Next
JioPhone Next

JioPhone Next, Reliance और Google का बजट एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है और आखिरकार यह भारत में लॉन्च हो गया है। हैंडसेट दिवाली से उपलब्ध होगा और इसकी कीमत का खुलासा भी किया गया है। Reliance ने आसान EMI प्लान की घोषणा की है जिससे ग्राहक कम से कम रुपये में फोन खरीद सकते हैं। ग्राहक 1,999 रुपये में फोन को खरीद सकेंगे। जिसके बाद किस्तों में पूरी कीमत को चुका सकेंगे। फोन के लिए सबसे छोटी EMI 300 रुपये है।

JioPhone Next, Prgati OS पर चलता है, जो एक एंड्रॉइड-आधारित सॉफ्टवेयर है जो विशेष रूप से भारतीय यूजर्स के लिए बनाया गया है। अन्य विशेषताओं में एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC और ट्रांसलेट नाउ फीचर शामिल हैं।

भारत में JioPhone Next की कीमत, उपलब्धता

नए JioPhone Next की भारत में कीमत 6,499 रुपये है। इस कीमत पर स्मार्टफोन को बिना किसी ईएमआई के एडवांस में खरीदा जा सकता है। वैकल्पिक रूप से, खरीदार आसान EMI विकल्प का विकल्प चुन सकते हैं। शुरुआत में 1,999 रुपये (प्लस रु. 501 प्रोसेसिंग फीस) देने होंगे और फिर आसान EMI में बाकी राशि का भुगतान किया जा सकेगा।

दिवाली से खरीदा जा सकता है JioPhone Next

Reliance Jio ने पुष्टि की है कि JioPhone Next को दिवाली से, यानी 4 नवंबर से खरीदा जा सकता है। हैंडसेट खरीदने के लिए, ग्राहकों को नजदीकी Jio Mart डिजिटल रिटेलर पर जाना होगा या वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर करना होगा। रजिस्ट्रेशन व्हाट्सएप पर भी किया जा सकता है और प्रक्रिया शुरू करने के लिए यूजर्स को 7018270182 पर ‘Hi’ भेजना होगा। रजिस्ट्रेशन पूरा होने के बाद, खरीदार को एक Confirmation भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: एक करोड़ Smartphone और Tablet की खरीद के लिए Yogi Adityanath सरकार जारी करेगी अब तक का सबसे बड़ा टेंडर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here