Home Tags Reliance

Tag: Reliance

अंबानी परिवार की नई पीढ़ी को कमान, ईशा, आकाश और अनंत...

अंबानी परिवार की अगली पीढ़ी ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के निदेशक मंडल यानी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स...

Reliance Jio 5G Network: आखिर मुकेश अंबानी की कंपनी को विदेशी...

0
Reliance Jio 5G Network: जियो को लेकर मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्‍ट्रीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

क्या है Jio Airfiber जिससे धमाका करने की तैयारी में है...

0
रिलायंस की 45वीं सालाना बैठक में Jio Airfiber की घोषणा की गई है।

भारत में “GAP” लाएगी Reliance Retail, अमेरिकी ब्रांड के साथ किया...

0
Reliance Retail ने बुधवार को अमेरिकी फैशन ब्रांड GAP के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत, रिलायंस रिटेल विशेष ब्रांड स्टोर, मल्टी-ब्रांड स्टोर एक्सप्रेशन और डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म के मिश्रण से भारतीय उपभोक्ताओं के लिए गैप की नवीनतम फैशन पेशकश पेश करेगी।

रिलायंस करने जा रही है अब तक की सबसे बड़ी विदेशी...

0
Mukesh Ambani: एशिया के सबसे धनी व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) अपोलो ग्लोबल मैनेजमेंट ड्रग रिटेलर वालग्रीन्स बूट्स एलायंस के यूके स्थित बूट्स बिजनेस को हासिल करने के बहुत करीब पहुंच गए हैं।

Future Retail के कुछ स्टोर्स का संचालन अब Relience के जरिये,...

0
इन स्टोर्स पर अब रिलायंस रिटेल की बॉंडिंग की जाएगी।

Relience Jio Network Fail होने से कई राज्‍यों में फोन सेवाएं...

0
Relience Jio: मशहूर टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो का नेटवर्क शनिवार की सुबह डाउन होने से देश के कई हिस्‍सों में फोन सेवाएं प्रभावित रहीं।

Reliance और Google का स्मार्टफोन JioPhone Next भारत में लॉन्च, जानें...

0
JioPhone Next, Reliance और Google का बजट एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है और आखिरकार यह भारत में लॉन्च हो गया है। हैंडसेट दिवाली से उपलब्ध होगा और इसकी कीमत का खुलासा भी किया गया है। Reliance ने आसान EMI प्लान की घोषणा की है जिससे ग्राहक कम से कम रुपये में फोन खरीद सकते हैं। ग्राहक 1,999 रुपये में फोन को खरीद सकेंगे। जिसके बाद किस्तों में पूरी कीमत को चुका सकेंगे। फोन के लिए सबसे छोटी EMI 300 रुपये है।

विदेशी E-Commerce कंपनियों के खिलाफ देशभर के व्यापारी हुए एकजुट, करेंगे...

0
ई- कॉमर्स (e-commerce) व्यापार में विदेशी कंपनियां नियमों का खुला उल्लंघन कर रही हैं और कानूनों को तोड़ मरोड़कर भारतीय ई कॉमर्स व्यापार (Indian e commerce business) पर कब्ज़ा करने की कोशिश में लगी हैं। इसके खिलाफ देशभर के व्यापारी एकजुट होकर सरकार से उपभोक्ता कानून के अंतर्गत प्रस्तावित नियमों को तुरंत लागू करने की मांग की को लेकर दिल्ली में उपस्थित हुए।

दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ अमेजन ने सुप्रीम कोर्ट का...

अमेरिका स्थित ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजन और फ्यूचर रिटेल लिमिटेड के बीच विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!