भारत में “GAP” लाएगी Reliance Retail, अमेरिकी ब्रांड के साथ किया करार

GAP की स्थापना 1969 में सैन फ्रांसिस्को में हुई थी, और तब से यह डेनिम पर आधारित अपनी विरासत का निर्माण जारी रखा है।

0
132
Reliance Retail
Reliance Retail

Reliance Retail ने बुधवार को अमेरिकी फैशन ब्रांड GAP के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत, रिलायंस रिटेल विशेष ब्रांड स्टोर, मल्टी-ब्रांड स्टोर एक्सप्रेशन और डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म के मिश्रण से भारतीय उपभोक्ताओं के लिए गैप की नवीनतम फैशन पेशकश पेश करेगी।

रिलायंस रिटेल के फैशन और लाइफस्टाइल के सीईओ अखिलेश प्रसाद ने कहा, “रिलायंस रिटेल में, हम अपने ग्राहकों के लिए नवीनतम और बढ़िया चीजें लाने पर गर्व करते हैं और हमें अपने फैशन और लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो में प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांड, GAP को जोड़ने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। रिलायंस रिटेल ने एक बयान में कहा, “इस सौदे का उद्देश्य GAP की स्थिति को एक प्रमुख कैजुअल लाइफस्टाइल ब्रांड के रूप में और रिलायंस रिटेल की मजबूत रिटेल नेटवर्क के संचालन और स्थानीय विनिर्माण को बढ़ाने और सोर्सिंग क्षमता बढ़ाने में स्थापित दक्षताओं का लाभ उठाना है।

download 55 1
Reliance Retail And GAP DEAL

वहीं गैप के ग्लोबल लाइसेंसिंग और होलसेल के प्रबंध निदेशक एड्रिएन गेरनांड ने कहा, “हम प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में गैप व्यवसाय को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।” उन्होंने कहा, ” भारत में रिलायंस रिटेल जैसे क्षेत्रीय विशेषज्ञों के साथ साझेदारी, हमें वितरित करने की अनुमति देती है।

Reliance Retail: 1969 में सैन फ्रांसिस्को में हुई थी GAP की स्थापना

बता दें कि GAP की स्थापना 1969 में सैन फ्रांसिस्को में हुई थी, और तब से यह डेनिम पर आधारित अपनी विरासत का निर्माण जारी रखा है। अब रिलायंस रिटेल ने पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए ब्रांड के युवाओं के लिए फैशन की पेशकश करके भारत में ग्राहकों के लिए गैप के खरीदारी अनुभव को लाने की योजना बनाई है।

बताते चले कि रिलायंस रिटेल रिलायंस रिटेल वेंचर्स की एक सहायक कंपनी है जो आरआईएल समूह के तहत सभी खुदरा कंपनियों की होल्डिंग कंपनी है। 31 मार्च, 2022 तक, रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने पिछले वित्त वर्ष की तुलना में ₹199,704 करोड़ (26.3 बिलियन डॉलर) का समेकित कारोबार और ₹ 7,055 करोड़ का शुद्ध लाभ दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here