Rajya Sabha: पीटी उषा, इलैयाराजा समेत 4 दिग्गज राज्यसभा के लिए मनोनीत, PM Modi ने दी बधाई

पीएम ने कहा, " वी. विजयेंद्र प्रसाद गारू दशकों से रचनात्मक दुनिया से जुड़े हुए हैं। उनकी रचनाएं भारत की गौरवशाली संस्कृति को प्रदर्शित करती हैं और विश्व स्तर पर अपनी छाप छोड़ी है।

0
236
Rajya Sabha: पीएम के साथ पीटी उषा
Rajya Sabha: पीएम के साथ पीटी उषा

Rajya Sabha: मशहूर एथलीट पीटी उषा और मशहूर संगीतकार इलैयाराजा, परोपकारी वीरेंद्र हेगड़े और पटकथा लेखक-निर्देशक वी विजयेंद्र प्रसाद को बुधवार को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया। पीएम ने एक ट्वीट में कहा, “पीटी उषा जी हर भारतीय के लिए एक प्रेरणा हैं।” पीएम ने कहा, “खेल में उनकी उपलब्धियों को व्यापक रूप से जाना जाता है, लेकिन पिछले कई वर्षों में नवोदित एथलीटों को सलाह देने का उनका काम भी उतना ही सराहनीय है। उन्हें राज्यसभा के लिए नामांकित होने पर बधाई।”

download 57 1
पीटी उषा

Rajya Sabha: पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

पीएम ने कहा, ” वी. विजयेंद्र प्रसाद गारू दशकों से रचनात्मक दुनिया से जुड़े हुए हैं। उनकी रचनाएं भारत की गौरवशाली संस्कृति को प्रदर्शित करती हैं और विश्व स्तर पर अपनी छाप छोड़ी है। उन्हें राज्यसभा के लिए मनोनीत किए जाने पर बधाई।”

पीएम ने ट्वीट में लिखा, “वीरेंद्र हेगड़े जी उत्कृष्ट सामुदायिक सेवा में सबसे आगे हैं। मुझे धर्मस्थल मंदिर में प्रार्थना करने और स्वास्थ्य, शिक्षा और संस्कृति के क्षेत्र में उनके द्वारा किए जा रहे महान कार्यों को देखने का अवसर मिला है। वह निश्चित रूप से संसदीय कार्यवाही को समृद्ध करेंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here