Jindal Steel And Power ने जारी की सफाई, BJP के नवीन कुमार जिंदल को कंपनी का चेयरमैन न समझें

Jindal Steel And Power कंपनी ने अपने बयान में कहा कि विवादित बयान से हमारे ग्रुप के चेयरमैन नवीन जिंदल का कोई लेना-देना नहीं है।

0
375
Jindal Steel And Power ने जारी की सफाई, BJP के नवीन कुमार जिंदल को कंपनी का चेयरमैन न समझें
Jindal Steel And Power ने जारी की सफाई, BJP के नवीन कुमार जिंदल को कंपनी का चेयरमैन न समझें

Jindal Steel And Power Release Note: हाल ही में पैगम्बर मोहम्मद पर की गयी विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा के दो नेताओं को निलंबित कर दिया गया है। इसमें नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल का नाम शामिल है। इन दोनों को लेकर लोग सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट और तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। इसको लेकर दोनों ही नेताओं ने शिकायत तो की ही लेकिन अब एक और बात सामने आ रही है। दरअसल, अब जिंदल स्टील एंड पावर कंपनी की तरफ से एक बयान जारी किया गया है।

FVBulZ8UUAAQ mW?format=jpg&name=small

Jindal Steel And Power ने जारी किया नोट

पैगम्बर मोहम्मद वाले बयान को लेकर सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल का पोस्ट लगातार शेयर किया जा रहा है।

Times Now, NDTV ने दी थी गलत जानकारी

इसी बीच Jindal Steel And Power की तरफ से एक बयान सामने आया है। दरअसल, रविवार को Jindal Steel And Power कंपनी की तरफ से एक बयान जारी किया गया है इसमें लिखा है, “हाल ही में सार्वजनिक क्षेत्र में कुछ बातें सामने आई हैं, जिसमें नवीन कुमार जिंदल का जिक्र किया जा रहा है।

हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि उससे जुड़े किसी भी घटनाक्रम का हमारे ग्रुप चेयरमैन नवीन जिंदल से कोई लेना-देना नहीं है। एक मीडिया चैनल ने गलत रिपोर्टिंग करते हुए हमारे चेयरमैन की तस्वीरें इस्तेमाल की हैं। साथ ही बता दें, यह एक तरह की गलती की वजह से हुआ है। हम सभी से आग्रह करते हैं कि इस गलती को सुधारा जाए और सोशल मीडिया पर जहां भी हमारे चेयरमैन नवीन जिंदल की तस्वीरें हैं उसे हटाया जाए। आप सभी के सहयोग के लिए धन्यवाद।”

नवीन कुमार जिंदल अपने परिवार को लेकर परेशान

आपको बता दें, बीजेपी नेता नवीन कुमार जिंदल अपने परिवार के साथ दिल्ली छोड़ चुके हैं। दरअसल, नूपुर शर्मा के पैगम्बर मोहम्मद के विवादित टिप्पणी का समर्थन करने के कारण कट्टरपंथियों ने इनको अपना निशाना बना लिया है। उन्हें और उनके परिवार को कट्टरपंथियों ने जान से मारने की धमकी दी है।

अपने परिवार के लिए परेशान नवीन कुमार जिंदल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “मेरा सभी से पुनः विनम्र निवेदन है कि मेरी और मेरे परिवार के सदस्यों की किसी भी प्रकार की जानकारी किसी से भी साझा ना करें। मेरे निवेदन करने पर भी कई लोगों मेरे निवास का पता सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। क्योंकि इस्लामिक कट्टरपंथियों से मेरे परिवार को खतरा है।”

संबंधित खबरें:

नूपुर शर्मा के खिलाफ कुवैत में विरोध, देश ने प्रदर्शनकारियों को हमेशा के लिए निकाला बाहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here