60 दिनों तक फ्री कॉल, डेटा और SMS का ऑफर दे रहा BSNL, जानें कैसे मिलेगा लाभ

BSNL: भारत संचार निगम लिमिटेड(BSNL) अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आया है। बीएसएनएल ने अपने सभी यूजर्स को दो महीने तक सभी सर्विसेस फ्री देने का फैसला किया है।

0
287
BSNL
BSNL दे रहा ग्राहकों को गजब का ऑफर, 107 रुपये में नेट और कॉलिंग का उठाएं अनलिमिटेड फायदा

BSNL: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आया है। बीएसएनएल ने अपने यूजर्स को दो महीने तक सभी सर्विसेस फ्री देने का फैसला किया है। एक ओर जहां अन्य प्रावेइट टेलीकॉम ऑपरेटर्स कंपनियां ज्यादा कीमत पर कम वैलिडिटी प्लान देती है, वहीं BSNL अपने प्लान में एक्स्ट्रा वैलिडेटी दे रहा है।

बता दें कि कंपनी ने अपने एनुअल प्रीपेड रिचार्ज प्लान को एक्सटेंडेड किया है और नए वैलिडिटी प्लान को इंट्रोड्यूस किया है। पहले ये प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी से साथ आता था। अब यूजर्स को इस प्लान में 60 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। यह प्लान डेटा, कॉल और SMS के फायदे के साथ आएगा। हालांकि, एक्सटेंडेड वैलिडिटी का ऑप्शन सीमित समय के लिए ही है।

BSNL: 60 दिनों तक फ्रि कॉल, डेटा और SMS का ऑफर दे रहा BSNL, जानिए कैसे मिलेगा आपको फायदा
BSNL

BSNL: कितने समय के लिए मिलेगा ऑफर?

कंपनी के यूजर्स इस प्लान का लाभ जून महीने के अंत तक उठा सकेंगे। वहीं जिन यूजर्स ने हाल में प्रीपेड रिचार्ज ऑप्शन को एवील किया है, उन्हें भी कंपनी एक्स्ट्रा वैलिडिटी देगी।

BSNL: 60 दिनों तक फ्रि कॉल, डेटा और SMS का ऑफर दे रहा BSNL, जानिए कैसे मिलेगा आपको फायदा
BSNL

कपंनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के के अनुसार 2,399 रुपये का रिचार्ज प्लान पहले 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता था। जो अब 425 दिनों की वैलिडिटी के साथ आपको मिलेगा। उसी कीमत पर अधिक दिनों के इस प्लान में आपको डेटा,कॉल और SMS के फायदे मिलेंगे। यह ऑफर 29 जून तक लागू रहेगा।

BSNL: जानिए प्लान में क्या- क्या मिलेगा

BSNL: 60 दिनों तक फ्रि कॉल, डेटा और SMS का ऑफर दे रहा BSNL, जानिए कैसे मिलेगा आपको फायदा
BSNL

कंपनी के नए रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स का फायदा मिलेगा। इसमें यूजर्स को 2GB डेली डेटा और 100 SMS प्रतिदिन मिलेगा। डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी यूजर्स को 40Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। कंपनी ने इस प्लान को जनवरी में भी अपडेट किया था, तब यूजर्स को 455 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी।

संबंधित खबरें:

Infinix Note 12 सीरीज 50MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत और बहुत कुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here