Sidhu Moose Wala Murder Case: आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का है करीबी

हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। टीनू उन 24 आरोपियों में शामिल है, जिनके खिलाफ हत्या के मामले में चार्जशीट दायर किया गया है।

0
425
Deepak Tinu Escapes From Police Custody
Deepak Tinu Escapes From Police Custody

Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का एक आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पंजाब के मनसा जिले में पुलिस हिरासत से फरार हो गया है। सूत्रों के हवाले से पता चला कि टीनू को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। टीनू गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जो पंजाबी गायक की हत्या के मामले में भी आरोपी है।

Sidhu MooseWala Murder Case
Sidhu MooseWala Murder Case

जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे: मुखविंदर सिंह छिना

घटना के बारे में पूछे जाने पर बठिंडा रेंज के महानिरीक्षक मुखविंदर सिंह छिना ने कहा, ”हम इस पर काम कर रहे हैं, पुलिस दल काम कर रहे हैं और हम उसे जल्द ही पकड़ लेंगे।” बता दें कि पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह अपने दोस्त और चचेरे भाई के साथ एक जीप में मनसा के जवाहर के गांव जा रहे थे। उनके वाहन को रोक दिया गया और छह शूटर्स ने उन पर गोलियां चलाईं। हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी। टीनू उन 24 आरोपियों में शामिल है, जिनके खिलाफ हत्या के मामले में चार्जशीट दायर किया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here