Sidhu Moose Wala Murder Case: मूसेवाला के घर पहुंचे CM मान, सिद्धू के पिता से की मुलाकात

Sidhu Moose Wala Murder Case: दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब AAP सरकार को विरोध का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि पंजाब की आप सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा हटाने के बाद ही मूसेवाला की हत्या हुई थी। बावजूद इसके सीएम भगवंत मान मूसेवाला के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे है।

0
199
Sidhu Moose Wala Murder Case
Sidhu Moose Wala Murder Case: मूसेवाला के घर पहुंचे CM मान, कुछ समय पहले ही AAP विधायक का हुआ था विरोध

Sidhu Moose Wala Murder Case: दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब AAP सरकार को विरोध का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि पंजाब की आप सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा हटाने के बाद उनकी हत्या हुई थी। बावजूद इसके सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) मूसेवाला के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे है। वहां पहुंच कर सीएम मान ने मूसेवाला के पिता से मुलाकात की है।

बता दें कि थोड़ी देर पहले ही आज आप विधायक गुरप्रीत सिंह बनावाली मूसेवाला के घर पहुंचे हुए थे। जहां उन्हें गांव वालों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।

Sidhu Moose Wala Murder Case: सीएम के दौरे को लेकर सिंगर मूसेवाला के घर कड़ी सुरक्षा

सीएम मान के आने से पहले मूसेवाला के घर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वहां मेन गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाया गया था। इसके अलावा सीएम की सिक्योरिटी वहां पहले ही पहुंच गई थी। जिसके बाद भारी सुरक्षा के बीच सीएम मान मूसेवाला के घर पहुंच चुकें है।

Sidhu Moose Wala Murder Case: विधायक गुरप्रीत सिंह बनावाली को करना पड़ा विरोध का सामना

आप विधायक गुरप्रीत सिंह बनावाली सीएम से पहले मूसेवाला के घर पहुंचे थे। लेकिन गांववालों ने उनका जमकर विरोध किया। विरोध को देखते हुए विधायक को उलटे पांव वहां से लौटना पड़ा। इस घटना के बाद सीएम के आने की उम्मीद न के बराबर थी, वहां सुबह से खड़ी फोर्स को भी हटा दिया गया था। लेकिन बाद में पुलिस के अधिकारियों के वहां पहुंचने पर फोर्स फिर खड़ी की गई और कुछ ही देर में सीएम मान भारी सुरक्षा के बीच मूसेवाला के घर पहुंच गए।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here