Sidhu Moose Wala की टीम से म्यूजिक डायरेक्टर्स को मिली चेतावनी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें गुजारिश की गई है कि बिना परिवार से पूछे सिंगर के किसी भी ट्रैक को रिलीज न करें।

0
228
Sidhu Moose wala Murder Case
Sidhu Moose wala Murder Case

पंजाबी फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। 29 मई 2022 को कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इसी बीच सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें गुजारिश की गई है कि बिना परिवार से पूछे सिंगर के किसी भी ट्रैक को रिलीज न करें।

Sidhu Moose Wala की टीम ने की गुजारिश

पोस्ट शेयर करते हुए टीम ने लिखा -‘हम सभी म्यूजिक डायरेक्टर्स से अनुरोध करते हैं कि सिद्धू ने अतीत में जो भी काम किया है, चाहे वो पूरा हो या अधूरा। ऐसे किसी भी ट्रैक को रिलीज़ करने या शेयर करने से परहेज करें। अगर उनका काम लीक होता है तो हम इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

1

पोस्ट में आगे लिखा है, ‘हाथ जोड़ के विनती है, सिद्धू वीर ने जब भी किसी से कॉल पर बात करता था और आप उसकी कॉल रिकॉर्ड करते थे तो वो पर्सनली सिर्फ आपसे बात करता था। सोशल मीडिया पर उसकी कॉल रिकॉर्ड ना डालें। वो बातें सिर्फ आप तक थी, अपने तक रखें।’

12

आपको बता दें की मशहूर सिंगर सिद्धू की हत्या के एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने दिवंगत सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ले ली थी। इस हत्याकांड से पंजाब में सनसनी फैल गई है, वहीं पुलिस अब मामले की तेजी से जांच करने में जुटी हुई है।

Sidhu Moose Wala Murder
Sidhu Moose Wala

वहीं सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के 5 दिनों बाद पंजाब सरकार ने गुरुवार को 420 से अधिक VIP के लिए सुरक्षा बहाल करने का फैसला किया है। पंजाब सरकार ने कहा कि 420 से अधिक VVIP के लिए सुरक्षा 7 जून से बहाल कर दिया जाएगा। दरअसल, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से VVIP की सुरक्षा कम करने को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की आलोचना हो रही है।

यह भी पढ़ें:

फिर 424 VVIP की सुरक्षा बहाल करेगी Punjab Government, सिंगर Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद लिया फैसला

Sidhu Moose Wala के पिता ने मुखाग्नि के बाद उतारी पगड़ी, देखें ये इमोशनल Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here