Bachchan Pandey का नया गाना ‘Meri Jaan’ आउट, देखिए Akshay Kumar और Kriti Sanon का इश्क वाला लव

0
466
Bachchan Pandey
Bachchan Pandey का नया गाना 'Meri Jaan' आउट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले, निर्माताओं ने फिल्म का एक रोमांटिक गाना मेरी जान (Meri Jaan) रिलीज किया है। गाने में अक्षय और कृति का रोमांस दिखाया गया है। जिसे देख आप भी मदहोश हो जाएंगे। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे में 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

Bachchan Pandey: Meri Jaan गाने में Akshay Kumar और Kriti Sanon का रोमांस

मेरी जान में अक्षय कुमार और कृति सेनन की केमिस्ट्री बेहद प्यारी लग रही है। ये गाना दोनों को काफी करीब लाता है, और कुछ रोमांटिक क्षणों को दिखाता है। गाने को राजस्थान में शूट किया गया। इसे गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। गाने में अक्षय और कृति ने किलों पर नाचने से लेकर धान के खेतों में काफी जबरदस्त डांस किया हैं।

इससे पहले बच्चन पांडे 4 मार्च को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, निर्माताओं ने रिलीज को आगे बढ़ा दिया और अब फिल्म होली पर रिलीज होगी। नई रिलीज की तारीख को साझा करते हुए, नाडियाडवाला के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने लिखा, “अपनी तारीखों को ब्लॉक करें #SajidNadiadwala की #BachchanPandey 18 मार्च, 2022 को रिलीज़ होगी! गैंगस्टर से मिलो इस होली”।

Bachchan Pandey
Bachchan Pandey

बच्चन पांडे 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम का रीमेक है। फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी 2021 को जैसलमेर में शुरू हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में हैं।

इससे पहले फिल्म का पहला गाना मार खाएगा (Maar Khayegaa) रिलीज हो चुका है। गाने में अक्षय कुमार काफी इंटेंस लुक में दिखाई दे रहें हैं। इस गाने में अक्षय कुमार का गैंस्टर लुक देखने को मिल रहा हैं। ये गाना काफी धांसू है जिसे देख आप अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। इस गाने में अक्षय अलग सिग्नेचर स्टेप करते नजर आए है। इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है, जो किरदारों को सिग्नेचर स्टेप्स देने के लिए मशहूर हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here