Shehnaaz Gill ने Dabboo Ratnani के लिए किया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा, ‘क्वीन इज बैक’

0
526
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने Dabboo Ratnani के लिए किया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा, 'क्वीन इज बैक' (Photo: Dabboo Ratnani instagram)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत के बाद काम से ब्रेक ले लिया था। पर अब अभिनेत्री धीरे-धारे काम पर वापस आ रही है। बता दें कि अपनी पंजाबी फिल्म होंसला रख के प्रचार के दौरान से वह काम पर लौट आई हैं। और यह फिल्म उनके लिए एक सफल फिल्म बन गई। इसके अलावा शहनाज ने कुछ दिन पहले सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि के लिए एक गाना रिलीज किया था।

जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का फोटो शेयर करके उन्हें याद करते रहते है। हाल ही में शहनाज ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए एक फोटो शूट करवाया है। जिसमें उनके इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे है इस फोटो पर फैंस के दिल को छू लेने वाले कमेंट आए है।

डब्बू रतनानी द्वारा शहनाज़ गिल की थ्रोबैक तस्वीर फैंस को पसंद आ रही है

अपनी कैलेंडर सीरीज़ के लिए मशहूर फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी ने ब्लैक ब्लेज़र और पहनावे में शहनाज़ की एक तस्वीर शेयर की है इस फोटो में शहनाज बेहद स्टाइल लग रही है।

उनके पोस्ट पर उनके फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं हैं, कुछ ने उनके लुक की प्रशंसा की, उन्हें ‘खूबसूरत’ कहा। तो वहीं कुछ ने ‘सबसे मजबूत लड़की’ और क्वीन इज बैक जैसे कमेंट किए है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Siddharth Shukla के गाने Shona Mere Shona को एक साल पूरे, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #1YearOfShonaShonaFtSidNaaz

Diljit Dosanjh और Shehnaaz Gill की फिल्म Honsla Rakh OTT Platform पर 24 नवंबर को हो रही है रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here