Sidhu Moose Wala के पिता ने मुखाग्नि के बाद उतारी पगड़ी, देखें ये इमोशनल Video

पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala की मौत से पूरा परिवार, दोस्त, फैंस सभी सदमे में हैं। 150 सेकेंड में 28 साल के सिंगर को गोलियों से छलनी करके सरेआाम मार दिया गया। ये दर्द सिद्धू के मां-पिता के लिए बर्दाश्त करना कितना मुश्किल होगा

0
211
Sidhu Moose Wala Father Emotional Video
Sidhu Moose Wala Father Emotional Video

पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कर गए। दरअसल, 29 मई को कुछ हत्यारों ने मूसेवाला के पैतृक गांव के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी। आज यानी 31 मई को मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान कई इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इसी बीच मूसेवाला के पिता का एक बेहद ही इमोशनल वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी पगड़ी उतारकर सभी के सामने रोते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CeOArYrl10j/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d0c2622d-aa27-4938-b279-c2909ffd191e

Sidhu Moose Wala के माता-पिता का इमोशनल वीडियो

Sidhu Moose Wala के अंतिम संस्कार के समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, मूसेवाला का यूं अचानक चले जाना सभी के लिए दुखद है। अपने 28 साल के जवान बेटे को खोने के बाद माता-पिता सदमे में चले गए हैं, दोनों संभाले नहीं संभल रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके पिता अपनी पगड़ी उतारकर बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले सभी लोगों को सम्मान देते नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी मां अपने बेटे को पगड़ी पहनाने के लिए बाल बनाते नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CeOBb7wJpmV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4ad11d41-74ae-48c2-a430-8a577be182dc

जिस बेटे की शादी की तैयारियां शुरू होने वाली थी उसको मुखाग्नि देना, जिसके सर सेहरा सजा देखना था उसको कफन में देखना किसी भी मां-बाप के लिए आसान नहीं है। सिद्धू मूसेवाला को उनके पैतृक गांव के एक खेत में अंतिम विदाई दी गई। बताया जा रहा है सिद्धू को अंतिम विदाई देने लाखों लोग इकट्ठा हो गए थे।

संबंधित खबरें:

Sidhu Moose Wala Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धू मूसेवाला, पिता ने नम आंखों से दी मुखाग्नि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here