Corona Case in India: देश में एक बार फिर कोरोना का विस्फोट, एक दिन में मिले 4 हजार के पार नए मरीज

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। 1000 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं।

0
317
Corona Case in India
Corona Case in India

Corona Case in India: भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। पहले हर दिन देश में कोरोना के 2 हजार से पार नए मरीज मिल रहे थे। लेकिन अब देश में बीते 24 घंटो में कोरोना का बड़ा विस्फोट देखने को मिला है। बता दें कि बीते 24 घंटो में देश में 4,041 नए मरीज कोरोना के सामने आए हैं। वहीं कोरोना से 10 लोगों की मौत भी दर्ज की गई। लगातार बढ़ रहे मामलों के चलते भारत में अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 21,177 हो गई है। बता दें कि महाराष्ट्र, केरल, दिल्ली में एक बार फिर मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

Corona Case in India
Corona Case in India

Corona Case in India: दिल्ली में कोरोना केस

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार एक दिन में दिल्ली में 373 मामले मिले हैं।संक्रमण दर 1.85 फीसदी रही। इस बीच 2 लोगों की मौत भी हुई है। जिसके बाद दिल्ली में अब कोरोना से एक्टिव मरीजों की संख्या 1490 हो गई है।

Corona Case in India
Corona Case in India

महाराष्ट्र में कोरोना केस

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। 1000 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं। महाराष्ट्र में कोरोना के 1045 नए केस दर्ज किए गए हैं। जिनमें ज्यादातर मरीज मुंबई से हैं। इस दौरान कोविड से 1 मौत हुई। अब राज्य में 4,500 एक्टिव मरीज हो चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here