Corona Case in India: देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, हर दिन मिल रहे 2 हजार से पार नए मरीज

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार एक दिन में दिल्ली में 357 मामले मिले हैं। संक्रमण दर 1.83 प्रतिशत रही।

0
183
Health News
Health News

Corona Case in India: भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। हर दिन देश में कोरोना के 2 हजार से पार नए मरीज मिल रहे हैं। बता दें कि बीते 24 घंटो में देश में 2,706 नए मरीज कोरोना के सामने आए हैं। वहीं कोरोना से 25 लोगों की मौत भी दर्ज की गई। लगातार बढ़ रहे मामलों के चलते भारत में अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 17,698 हो गई है।

Corona Case in India: दिल्ली में कोरोना केस

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार एक दिन में दिल्ली में 357 मामले मिले हैं। संक्रमण दर 1.83 प्रतिशत रही। वहीं महामारी से एक भी मौत नहीं हुई है। यह लगातार तीसरा दिन है जब दिल्ली में कोरोना से किसी की भी मौत दर्ज नहीं की गई है। जिसके बाद दिल्ली में अब कोरोना से एक्टिव मरीजों की संख्या 1,624 हो गई है।

Corona Case in India
Corona Case in India

महाराष्ट्र में कोरोना केस

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। 500 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं। महाराष्ट्र में कोरोना के 550 नए केस दर्ज किए गए हैं। जिनमें ज्यादातर मरीज मुंबई से हैं। इस दौरान सोलापुर में कोविड से 1 मौत हुई। बता दें कि शनिवार को भी महाराष्ट्र में 529 मामले दर्ज किए गए थे।

Corona Case in India
Corona Case in India

राजस्थान में कोरोना केस

राजस्थान में कोरोना के 73 नए केस दर्ज किए गए हैं। वहीं केवल 26 मरीज ही कोरोना से रिकवर हुए हैं। अब राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 657 तक पहुंच गई है। सबसे ज्यादा मरीज राजधानी जयपुर में 33 मिले हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here