Share Market: कारोबार में आया उछाल, BSE Sensex 818 अंक ऊपर,NIFTY में 255 अंकों की मजबूती

Share Market: शेयर कारोबार में रौनक लौटने लगी है।बीएसई व्‍यूवर सेंसेक्‍स में वर्तमान में कोटक बैंक को छोड़ दें, तो ज्‍यादातर शेयर शानदार ट्रेडिंग कर रहे हैं।

0
260
share market: top hindi news
share market

Share Market: शेयर कारोबार के पहले दिन सेंसेक्‍स में तेजी देखने को मिली। सोमवार की सुबह 9.45 बजे सेंसेक्‍स 55,702.86 के स्‍तर पर खुलकर 818 अंक ऊपर गया।निफ्टी 17,396.05 के स्‍तर पर खुलकर 255.43 मजबूत हुआ। ग्लोबल बाजारों से दमदार मजबूती का असर घरेलू शेयर बाजार भी देखने को मिल रहा है।बाजार शानदार तेजी के साथ खुले हैं।सेंसेक्स और निफ्टी में 1 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है और दोनों ही इंडेक्स हरे निशान के साथ ट्रेड कर रहे हैं।

share Market

Share Market: ज्‍यादातर शेयर चमके

शेयर कारोबार में रौनक लौटने लगी है।बीएसई व्‍यूवर सेंसेक्‍स में वर्तमान में कोटक बैंक को छोड़ दें, तो ज्‍यादातर शेयर शानदार ट्रेडिंग कर रहे हैं। टाइटन, एचसीएल, इंफी, टीसीएस, रिलायंस, एशियन पेंटस, एचडीएफसी बैंक, टाटा स्‍टील, बजाज फाइनेंस, आईसीआईसीआई, सनफार्मा और रिलायंस समेत कई शेयरों में तेजी बनी हुई है।

Share Market: सोना और चांदी के दाम स्थिर

सरार्फा कारोबार में आज सोना और चांदी दोनों धातुओं के दामों में स्थिरता बनी हुई है। राजधानी दिल्‍ली में आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 47,750 रुपये है। इसके दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज 62,200 रुपये है, यही भाव कल भी बना हुआ था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here