Rajya Sabha Elections: कांग्रेस राज्यसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर बोले Pawan Khera- ‘ तपस्या में कमी रह गई’, Nagma ने कहा…

राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी होते ही पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्वीट कर सीधे तौर पर आलाकमान पर निशाना साधा है। वहीं कांग्रेस नेता नगमा ने भी सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

0
273
Rajya Sabha Elections
Rajya Sabha Elections

Rajya Sabha Elections: कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। लेकिन उम्मीदवारों के नाम सामने आते ही कांग्रेस में बगावती सुर भी सुनाई देने लगे हैं। बता दें कि इन 10 नामों में पी चिदंबरम को तमिलनाडु से, जयराम रमेश को कर्नाटक से, राजीव शुक्ला को छत्तीसढ़, प्रमोद तिवारी को राजस्थान और इमरान प्रतापगढ़ी को महाराष्ट्र से उम्मीदवार घोषित किया गया है। अब इन उम्मीदवारों में कुछ अन्य नेताओं का नाम नहीं होने के चलते कांग्रेस के नेता खुद ट्वीट कर सीधे तौर पर पार्टी आलाकमान पर निशाना साध रहे हैं। बता दें कि इमरान प्रतापगढ़ी के नाम को लेकर विवाद बढ़ गया है।

Rajya Sabha Elections
Rajya Sabha Elections

Rajya Sabha Elections: पवन खेड़ा ने कहा- शायद मेरी तपस्या में ही कुछ कमी रह गई है

इन 10 उम्मीदवारों में इमरान प्रतापगढ़ी जिनका नाम महाराष्ट्र से घोषित किया गया है। इसको लेकर पार्टी के नेता विरोध करते दिखाई दे रहे हैं। सूची जारी होते ही पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्वीट कर सीधे तौर पर आलाकमान पर निशाना साधा है। पवन खेड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि, “शायद मेरी तपस्या में ही कुछ कमी रह गई।” उनके इस ट्वीट को लेकर सीधे तौर पर पार्टी के फैसले के खिलाफ माना जा रहा है।

Rajya Sabha Elections: कांग्रेस नेता नगमा ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए किया ट्वीट

इतना ही नहीं अभिनेत्री व कांग्रेस नेता नगमा ने सीधे तौर पर इमरान प्रतापगढ़ी का नाम लेते हुए ट्वीट किया है। उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी होने के बाद कांग्रेस नेता नगमा ने पवन खेड़ा के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा कि “हमारी भी 18 साल की तपस्या इमरान भाई के आगे कम पड़ गई।”

नगमा इतने पर ही नहीं रुकी, कुछ समय बाद नगमा ने एक और ट्वीट किया जिसमें पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा कि “सोनिया जी के कहने पर जब मैं 2003-04 में पार्टी में शामिल हुई थी। तब उन्होंने मुझे राज्यसभा भेजने के लिए कहा था। तब से आज तक 18 साल हो गए, लेकिन हमें मौका नहीं मिला। वहीं महाराष्ट्र से इमरान प्रतापगढ़ी को राज्यसभा भेजा जा रहा है। क्या मैं कम योग्य हूं?

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here