Maharashtra: चंद्रपुर में Honey Trap का शिकार हुआ वकील, लड़की ने वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल

0
371

Maharashtra के चंद्रपुर जिले में एक वकील हनी ट्रैप में फंसा गया। जानकारी के मुताबिक एक युवा वकील को व्हाट्सअप वीडियो कॉल के जरिए एक अज्ञात लड़की ने संपर्क किया और बातचीत के दौरान कथिततौर पर अश्लील हरकतें करने लगी। थोड़े ही देर में लड़की ने उस वीडियो कॉल को मॉर्फ करके वकील को भी नग्न अवस्था में ला दिया। जिससे घबराकर वकील ने वीडियो कॉल को तुरंत डिसकनेक्ट कर दिया।

कुछ समय के बाद लड़की ने उस वकील से फोन के माध्यम से संपर्क किया और कथित अश्लील वीडियो के बहाने उसे ब्लैकमेल करने लगी। लड़की की हरकतों से तंग वकील को कुछ समझ नहीं आ रहा था। बदनामी के डर से खामोश वकील मानसिक तौर पर उसकी प्रताड़ना का शिकार होता रहा।

पीड़ित वकील व्हाट्सएप वीडियो कॉल के चक्कर में फंसा

चंद्रपुर जिले में गोंडपिंपरी क्षेत्र के करंजी गांव के रहने वाले उस युवा वकील को सोशल मीडिया के माध्यम से वह लड़की मिली थी। पहले दोनों के बीच चैट और फिर व्हाट्सएप चैट से बातचीत होने लगी। जल्द ही युवती के साथ यह बातचीत का सिलसिला चैट से वीडियो कॉलिंग तक जा पहुंचा।

उसके बाद लड़की ने धीरे-धीरे शुरू किया अपना खेल। वकील को अपने सौंदर्य के झांसे में फंसाकर लड़की अक्सर वीडियो कॉल पर उसके साथ तमाम गलत हरकतें करने लगी। अस्लीलता भरे उस वीडियो कॉल को लड़की ने बड़े ही सफाई से रकॉर्ड कर लिया और वकील को पता भी नहीं चला। धीरे-धीरे लड़की ने वकील को पैसों के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पैसे नहीं देने पर उसे सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी देने लगी।

लड़की ने पैसा वसूलने के लिए वकील को बदनाम करने की धमकी दी

लड़की ने वकील को धमकाया कि अगर उसने पैसे नहीं दिये तो तमाम सोशल मीडिया के प्लटफॉर्म पर वह उसका वीडियो डाल देगी। लड़की की धमकी से वकील इतना ज्यादा खौफजदा हो गया कि उसने फोन उठाना ही बंद कर दिया। आखिरकार वकील ने सारी कहानी अपनेक कुछ खास दोस्तों के साथ शेयर की।

दोस्तों ने वकील का हौसला बढ़ाया और उसे सीधे पुलिस के पास जाने की सलाह दी। पहले तो वकील हिंचका लेकिन अंत में कोई और रास्ता न देखकर उसने पुलिस स्टेशन का रूख किया। वकील ने इस मामले में ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करवाया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने तुरंत लोगों के लिए एक अपील जारी की और इस तरह के कॉल के सावधान रहने की सलाह दी।

इसे भी पढ़ें: हनी ट्रैप मामले में फंसे बीजेपी सांसद, ब्लैकमेल कर मांगे 5 करोड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here