IPL 2022 के दूसरे मैच के बाद ललित यादव और अक्षर पटेल का बातचीत वायरल, मुंबई को हराने के बाद ‘हाथ नहीं छोड़ना-साथ नहीं छोड़ना’ का वीडियो वायरल

0
271
delhi capitals

IPL 2022 के दूसरे मैच में जिस तरह से ललित यादव ने बल्लेबाजी की, उसको देखते हुए लगता है कि ललित के रूप में दिल्ली कैपिटल्स को एक नया हीरो मिल गया है। ललित यादव ने अक्षर पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 178 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 72 रन पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए। लेकिन इसके बाद ललित यादव और अक्षर पटेल ने मिलकर 5 ओवर में 75 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

IPL 2022 में ‘हाथ नहीं छोड़ना-साथ नहीं छोड़ना’ वीडियो वायरल

इस जीत के बाद अक्षर पटेल और ललित यादव की बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को एक दूसरे से ‘हाथ नहीं छोड़ना-साथ नहीं छोड़ना’ कहते हुए सुना जा सकता है। आईपीएल की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट इस वीडियो में ललित ने कहा, ‘कल आपने मुझे मैच से पहले कहा था कि… (हंसते हुए)… आपने मुझे मेरा रोल बताया। हमारा प्लान केवल चीजों को अंत तक ले जाने का था और अगर हम एक साथ खेलते हैं, तो हम मैच जीत सकते हैं। इसलिए जब मैं बल्लेबाजी करने आया तो आपने मुझसे कहा, ‘हाथ नहीं छोड़ना-साथ नहीं छोड़ना’। 

दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के साथ की शुरुआत

IPL 2022

मैच की बात करें तो ललित ने 38 गेंदों पर नाबाद 48 रन बनाए, जबकि अक्षर ने 17 गेंदों पर 38 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस पारी के दम पर दिल्ली ने 10 गेंद शेष रहते ही चार विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। मैच में शानदार तीन विकट लेने वाले दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस जीत के बाद दिल्ली आईपीएल 2022 की अंकतालिका में टॉप पर है।  

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here