IPL 2022: Rajasthan Royals का सामना Delhi Capitals से, प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए उतरेगी दिल्ली की टीम

IPL 2022 का 58वां मुकाबला Rajasthan Royals और Delhi Capitals के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

0
135

IPL 2022 का 58वां मुकाबला Rajasthan Royals और Delhi Capitals के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दिल्ली के लिए यह मैच करो या मरो वाला होगा। वहीं राजस्थान इस मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदारी पेश करेगी। आज मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है। अगर दिल्ली आज का मुकाबला हार जाती है तो प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा।

दिल्ली की टीम पिछले मैच में मिली हार को भुलाकर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए मैदान में उतरेगी। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दिल्ली के पास राजस्थान रॉयल्स को हराने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है। इस समय दिल्ली का नेट रनरेट +0.150 है। दिल्ली की टीम ने 11 मुकाबले में पांच में ही जीत हासिल कर सकी है जबकि उसे 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

IPL 2022

वहीं राजस्थान 11 मैचों में 7 जीत और 4 हार के बाद 14 अंक के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए राजस्थान को 2 ही अंक की जरूरत है। राजस्थान का रन रेट + 0.326 है। दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले पांच मैचों में रॉयल्स का पलड़ा भारी रहा है। राजस्थान ने इसमें से तीन और दिल्ली ने दो मैच जीते हैं। आईपीएल 2022 के 34वें मैच में राजस्थान ने दिल्ली को 15 रन से हराया था।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की संभावित इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, जिमी नीशम/रासी वैन डेर डूसन, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप सेन। 

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, केएस भारत, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्टजे।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 का प्लेऑफ कोलकाता में और फाइनल की मेजबानी करेगा अहमदाबाद, लखनऊ में खेला जाएगा वुमेन्स टी20 चैलेंजर्स ट्रॉफी, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को क्यों सता रहा है नॉकआउट मैचों का डर? मुख्य मैचों में कहीं खराब ना हो जाए हमारी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here