बॉयफ्रेंड Karan Kundrra संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं Tejasswi Prakash, देखें VIDEO

0
231
Tejasswi Prakash
बॉयफ्रेंड Karan Kundrra संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं Tejasswi Prakash

नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद से ही फैन फॉलोइंग दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। वह रोडीज स्टार करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते के लिए भी हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। पैपराजी उन्हें आए दिन स्पॅाट करते रहते हैं। आपको बता दें कि तेजस्वी का शेड्यूल बहुत बिजी रहता है पर फिर भी वह अपने बॅायफ्रेंड करण  (Karan Kundrra) के लिए समय निकालती हैं और दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

Tejasswi Prakash के आंखों में आए आंसू

कुछ ऐसा ही बीती रात भी हुआ, जब बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश और उनके पिता को स्ट्रीट फूड डिनर के लिए बाहर ले गए। करण ने उनके साथ कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं। लेकिन एक वीडियो जिसने हर किसी की नजरों को आकर्षित किया, वह यह था कि तेजा (आमतौर पर उनके प्रशंसकों द्वारा बुलाया जाता है) को रोते हुए देखा गया था।

https://www.instagram.com/reel/CcW_lgCFOO0/

दरअसल, तेजस्वी के पास कुछ चिली सॉस के साथ मोमोज की पूरी प्लेट थी। बाद में मिर्च के कारण उसकी आंखों में आंसू आ गए लेकिन वह खाती रही। करण कुंद्रा ने इन पलों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसके अलावा, करण के पिता भी इस घटना के दौरान कार में थे और अपने बेटे और बहू के साथ मस्ती करते हुए देखे गए थे। कथित तौर पर, अमेरिका के लिए रवाना होने से पहले करण की मां ने तेजा को अपनी पुश्तैनी चूड़ी दी और दोनों का रोका भी हुआ। दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों नागिन 6 की शूटिंग कर रही हैं। वहीं करण गाने की शूटिंग कर रहे हैं।

Karan Kundrra
Tejasswi Prakash

बिग बॅास से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश रितेश और जेनेलिया के रियलिटी शो ‘लेडीज वर्सेस जेंटलमैन’ के सेट पर मिले थे। कुछ समय बाद दोनों ने उसी सीजन में बिग हाउस में प्रवेश किया और दोस्त बन गए। बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। फैंस इस कपल को खूब पसंद करते हैं और उन्हें प्यार से #TejRan बुलाते हैं।

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash ने खरीदी ऑडी Audi Q7

जानकारी के लिए बता दें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा जल्द ही म्यूजिक वीडियो रूला देती है (Rula Deti Hai) में एक साथ नजर आने वाले हैं जिसका टीजर रिलीज हो गया है। हाल ही में तेजस्वी ने (Tejasswi Prakash) ने अपनी सपनों की कार ‘ऑडी क्यू 7’ खरीदी (Tejasswi Prakash bought Audi Q7 car) है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वायरल हुई तस्वीर में करण कुंद्रा भी साथ नजर आए थे।

यह भी पढ़ें:

Tejasswi Prakash ने खरीदी Audi Q7, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Priyanka Chopra ने पहली बार Parenting को लेकर की बात, कहा, “मैं कभी भी अपनी इच्छाएं अपने बच्चे पर नहीं थोपूंगी”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here