Tejasswi Prakash ने खरीदी Audi Q7, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। फैंस इस कपल को खूब पसंद करते हैं।

0
506
Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash ने खरीदी ऑडी Audi Q7

‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों सुर्खियों में हैं। बता दें कि हाल ही में तेजस्वी ने (Tejasswi Prakash) ने अपनी सपनों की कार ‘ऑडी क्यू 7’ खरीदी (Tejasswi Prakash bought Audi Q7 car) है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वायरल हुई तस्वीर में करण कुंद्रा भी साथ नजर आए।

Tejasswi Prakash का सपना हुआ पूरा

तेजस्वी के कार की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें तेजस्वी ब्लैक कलर की शॉर्ट ब्लेजर ड्रेस में गाड़ी की पूजा करती नजर आ रही हैं। वह वीडियो में नारियल फोड़ती दिख रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने सफेद रंग की ऑडी क्यू 7 कार खरीदी है, जिसकी कीमत इंडियन करेंसी में 90 लाख (Audi Q7 Price) रुपए है।

https://www.instagram.com/reel/Cb_5Z5Aqm4O/?utm_source=ig_embed&ig_rid=667ae7ce-4677-4cee-be82-bc7060897310

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। फैंस इस कपल को खूब पसंद करते हैं और उन्हें प्यार से #TejRan बुलाते हैं। जानकारी के लिए बता दें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा जल्द ही म्यूजिक वीडियो रूला देती है (Rula Deti Hai) में एक साथ नजर आने वाले हैं जिसका टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में दोनों के प्यार और बिछड़ने के कुछ पल को दिखाया गया है। वीडियो में करण तेजस्वी की यादों में खोए हुए है।

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

वहीं करण अपनी तेजस्वी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें करण पैपराजी पर भड़क गए थे और तेजस्वी की सेफ्टी को लेकर बात करे रहे थे। वायरल हुए वीडियो में करण पैपराजी को साफ वॉर्निंग देते हुए कहा था कि “आगे से ऐसे घर में नहीं घुसना है, गाड़ी का पीछा नहीं करना है और गाड़ी के अंदर कैमरे नहीं लगाने हैं। ऐसे अच्छा नहीं लगता। ये सब पसंद नहीं है मुझे। यार लड़की है वो।”

Bigg Boss 15

तेजस्वी के वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 6 में नजर आ रही हैं। वहीं करण को हाल ही में कंगना रनौत के लॅाकअप में देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

Tejasswi Prakash को पैपराजी ने किया परेशान तो भड़के बॉयफ्रेंड Karan Kundrra, कैमरामैन की लगा दी जमकर क्लास

‘Rula Deti Hai’ गाने का टीजर आउट, Tejasswi Prakash के ख्यालों में डूबे नजर आए Karan Kundrra 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here