Home Tags Ajinkya rahane captain

Tag: ajinkya rahane captain

Ajinkya Rahane का बड़ा खुलासा, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीत का श्रेय...

0
Team India के टेस्ट टीम के बल्लेबाज Ajinkya Rahane ने एक बड़ा बयान दिया है और ये बयान काफी चौकाने वाला भी दिया है। अजिंक्य रहाणे ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उन्होंने जो फैसले लिए थे, उसका क्रेडिट किसी और ने ले लिया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया।

कानपुर टेस्ट ड्रॉ होने के बाद Rahane का बड़ा बयान, कहा-...

0
IND vs NZ: India और New Zealand के बीच खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला ड्रॉ पर खत्म हुआ। भारतीय टीम को जीत के लिए 1 विकेट की जरूरत थी लेकिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने अंतिम समय में विकेट नहीं गिरने दिया। कानपुर टेस्ट मुकाबला जीतने के लिए न्यूूजीलैंड को 284 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 165 रन ही बना सकी और मुकाबला को ड्रॉ करवा लिया। 2018 के बाद भारतीय जमीन पर पहला टेस्ट ड्रॉ हुआ। इसके बाद अजिंक्य रहाणे ने मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Cricket News Updates: IPL 2022 में RCB की टीम कोहली और...

0
KS Bharat ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार कीपिंग की थी। जिसके बाद IPL में उनकी फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)की ओर से रिटेन करने की उम्मीद बढ़ गई है। RCB पहले ही विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन करने फैसला पहले ही कर चुकी है। मीडिया के रिपोर्ट के मुताबिक IPL2022 के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के साथ तीसरे खिलाड़ी के तौर पर केएस भरत को रिटेन कर सकती है।

Ind Vs NZ Test Match: कानपुर मैच का आनंद ले रहे...

0
Ind Vs NZ Test Match: क्रिकेट की जब शुरुआत हुई थी तो उसमें सिर्फ टेस्ट फॉर्मेट ही था और फिर धीरे-धीरे उसमें और भी फॉर्मेट आ गए। आज भी टेस्ट क्रिकेट को देखने का अपना अलग ही मजा है और कई लोग तो इसे दूसरे फॅार्मेट से भी ज्‍यादा पसंद करते हैं। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर Wasim Jaffer को टेस्ट क्रिकेट इतना पसंद है कि उन्‍होंने टेस्ट की तुलना मां के खाने से की है। कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच शुरू हो गया है और इसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्वीट किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर लिखा, ''कुछ महीनों तक टी20 क्रिकेट देखने के बाद टेस्ट क्रिकेट देखना घर से कुछ महीनों तक दूर रहने के बाद मां के हाथ का खाना खाने जैसा ही लगता है।''

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!