Ajinkya Rahane का बड़ा खुलासा, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीत का श्रेय किसी और ने ले लिया

0
288
BCCI
BCCI

Team India के टेस्ट टीम के बल्लेबाज Ajinkya Rahane ने एक बड़ा बयान दिया है और ये बयान काफी चौकाने वाला भी दिया है। अजिंक्य रहाणे ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उन्होंने जो फैसले लिए थे, उसका क्रेडिट किसी और ने ले लिया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रच दिया।

Ajinkya Rahane ने बोरिया के शो में किया खुलासा

रहाणे ने बैकस्टेज विद बोरिया में कहा कि सीरीज के दौरान लिए गए फैसलों का श्रेय किसी और ने ले लिया। रहाणे ने किसी का नाम नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मैंने वहां पर क्या किया था और मुझे इस बारे में किसी को बताने की जरुरत नहीं है। मैं क्रेडिट लेना पसंद नहीं करता। हां कुछ चीजें थी कि मैंने खुद ऑन फील्ड या ड्रेंसिग रूम में डिसीजन लिया लेकिन किसी और ने उसका क्रेडिट ले लिया। हमारे लिए सबसे अहम ये था कि हमने सीरीज जीती थी। वो काफी ऐतिहासिक जीत थी और इसी वजह से यह जीत खास थी।

ajinkya rahane
ajinkya rahane

रहाणे ने आगे कहा कि इस जीत के बाद कहा गया कि मैंने ये किया, मैंने वो किया, ये मेरा फैसला था। हालांकि मैं जानता था कि मैंने क्या फैसले लिए थे। हां हमने मैनेजमेंट से भी बात जरूर की थी। मैं कभी खुद की तारीफ नहीं करता लेकिन मुझे पता है कि मैंने क्या किया था।

भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा अच्छा रहा था। पहले मैच में भारतीय टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था और टीम इंडिया अपने टेस्ट इतिहास के न्यूनतम स्कोर 36 पर ऑल आउट हो गई थी। इसके बाद कप्तान विराट कोहली भारत लौट आए थे और बाकी बचे हुए मैचों में रहाणे ने कप्तानी की थी। इस दौरान रहाणे ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में दिलाई।

संबंधित खबरें:

Sunrisers Hyderabad ने मेगा ऑक्शन से पहले लॉन्च की नई जर्सी, 12 और 13 फरवरी को होगा ऑक्शन

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम, हार्दिक पांड्या को सौंपी गई टीम की कप्तानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here