UP Assembly Election: Jayant Chaudhary पर JP Nadda का वार, बोले- मतदान का प्रयोग न करना परिवारवाद की है ठसक, लोग देंगे जवाब

0
371
JP Nadda
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने त्रिपुरा के लिए जारी किया घोषणा पत्र

UP Assembly Election: Uttar Pradesh में पहले चरण की वोटिंग गुरुवार यानी 10 फरवरी को चल रही है। दूसरे चरण के मतदान 14 फरवरी को होंगे और इसी के मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda आज रैली के लिए Biswan पहुंचे। जेपी नड्डा ने आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी के वोटिंग में डालने के फैसले पर उन पर बिना नाम लिए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज एक नेता जिसको वोट डालना था, मतदान का प्रयोग करना था उसने अपने मतदान का प्रयोग ही नहीं किया। ये परिवारवाद की ठसक है, घमंड है। ऐसे लोगों को प्रजातंत्र की हनक जवाब देती है।

UP Assembly Election में जंयत चौधरी ने नहीं दिया वोट

राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) आज अपनी चुनावी रैली के कारण खबर लिखे जाने तक वोट डालने नहीं गए हैं। रालोद चीफ मथुरा क्षेत्र के मतदाता हैं। बता दें कि इस विधानसभा चुनाव को राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख जयंत चौधरी और उनकी पार्टी के लिए अस्तित्व की लड़ाई के रूप में देखा जा रहा है। 43 वर्षीय जयंत चौधरी आरएलडी का नेतृत्व कर रहे हैं। गौरतलब है कि उनके पिता और पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष अजीत सिंह की पिछले साल मई में कोविड महामारी के कारण मृत्यु हो गई थी।

Jayant Chaudhary देश UP Assembly Election
Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary ने परवाह करने वाली सरकार को चुनने का किया आग्रह

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और जयंत चौधरी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नुमाइश मैदान में एक संयुक्त चुनाव प्रचार किया। इससे पहले जंयत ने लोगों से अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सरकार चुनने के लिए बड़ी संख्या में वोट डालने के लिए घर से बाहर आने की अपील की थी।

UP Election 2022 Akhilesh Yadav Jayant Chaudhary

उन्होंने कहा कि मैं आप सभी से अपने घरों से बाहर निकलने और अपने मतदान के अधिकार का उपयोग करने का अनुरोध करता हूं। ऐसी सरकार चुनें जो आपकी परवाह करे। कृपया अपने आसपास के लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here