Cricket News Updates: South Africa ने 27 रन की बढ़त बनाई, शार्दुल ठाकुर ने झटके 7 विकेट, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
302
shardul thakur
shardul thakur

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम ने वापसी कर ली है। शार्दुल ठाकुर ने 7 विकेट लेकर अफ्रीका के टीम को 229 रनों पर ही रोक दिया। अफ्रीका की टीम ने 27 रन की बढ़त बना ली हैं। शार्दुल के अलावा शमी ने 2 और बुमराह ने 1 विकेट लिए। खबर अपडेट करने तक भारत ने दूसरी पारी में बिना कोई नुकसान के 11 रन बना लिए हैं।

Saurashtra के पूर्व क्रिकेटर Ambapratasinh Jadeja का कोरोना से हुआ निधन

Cricket News Updates
Cricket News Updates

Saurashtra के पूर्व क्रिकेटर अंबाप्रतासिंहजी जडेजा (Ambapratasinhji Jadeja) का मंगलवार को कोरोना के संक्रमण से निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) ने इसकी जानकारी दी। दुनिया में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे है और कई लोगों ने इससे अपनी जान भी गंवा चुके हैं। अब कोरोना का साया क्रिकेट और क्रिकेटरों पर पड़ता दिखाई दे रहा है। पढ़ें विस्तार से…..

पहले टेस्ट में New Zealand के खिलाफ Bangladesh मजबूत स्थिति में

bangladesh
bangladesh

Cricket News Updates: NZ vs BAN: New Zealand और Bangladesh के बीच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने न्यूजीलैंड ने 5 विकेट 147 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 17 रनों की बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में 458 रन बनाकर 120 रनों की बढ़त ले ली। दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के एक अच्छी बात है कि रॉस टेलर क्रीज पर मौजूद हैं। टेलर 37 जबकि रचिन रविंद्र छह रन बनाकर खेल रहे हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Ranji Trophy टूर्नामेंट के लिए खेल मंत्री Manoj Tiwari की बंगाल टीम में हुई एंट्री

Manoj Tiwari
Manoj Tiwari

क्रिकेट से राजनीति में एंट्री करने वाले बंगाल के खेल मंत्री Manoj Tiwari एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में दिखाई देंगे। बंगाल क्रिकेट टीम ने Ranji Trophy के लिए मनोज तिवारी को टीम में शामिल किया है। कुछ दिनों बाद रणजी ट्रॉफी का आयोजन किया जाएगा। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series 2021-2022 के चौथे टेस्ट के लिए Australia और England ने किया प्लेइंग इलेवन का एलान

aus vs eng
aus vs eng

Ashes Series 2021-2022 चौथा टेस्ट 5 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्रांउड (एससीजी) पर खेला जाएगा। चौथे टेस्ट मैच के लिए Australia और England ने अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया की टीम में एक बदलाव किया गया है। ट्रेविस हेड की जगह उस्मान ख्वाजा को टीम में शामिल किया गया है। ट्रेविस हेड कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें चौथे टेस्ट से बाहर होना पड़ा। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here