Home Tags Saurashtra Cricket Association

Tag: Saurashtra Cricket Association

Cricket News Updates: South Africa ने 27 रन की बढ़त बनाई,...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम ने वापसी कर ली है। लंच तक अफ्रीका ने 4 विकेट खोकर 102 रन बनाए हैं। आज का तीनों विकेट शार्दुल ठाकुर ने लेकर भारतीय टीम की वापसी कराई। भारत ने पहली पारी में 202 रन बनाए थे। अभी भी अफ्रीका की टीम 100 रनों से पीछे है।

Saurashtra के पूर्व क्रिकेटर Ambapratasinh Jadeja का कोरोना से हुआ निधन,...

0
Saurashtra के पूर्व क्रिकेटर अंबाप्रतासिंहजी जडेजा (Ambapratasinhji Jadeja) का मंगलवार को कोरोना के संक्रमण से निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) ने इसकी जानकारी दी। दुनिया में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने लगे है और कई लोगों ने इससे अपनी जान भी गंवा चुके हैं। अब कोरोना का साया क्रिकेट और क्रिकेटरों पर पड़ता दिखाई दे रहा है।

Vijay Hazare Trophy: Tamil Nadu ने Saurashta को हराकर फाइनल में...

0
Vijay Hazare Trophy: BCCI की घरेलू टूर्नामेंट Vijay Hazare Trophy के सेमीफाइनल मुकाबले में Tamil Nadu ने Saurashta को 2 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 5 बार की चैंपियन टीम ने फिर से एक बार विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई है। सौराष्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 310 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडु की टीम ने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर मुकाबले को 2 विकेट से जीत लिया।

Saurashtra के खिलाड़ी Avi Barot का दिल का दौरा पड़ने से...

0
Saurashtra के 29 वर्षीय बल्लेबाज अवि बरोट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। अवि बरोट भारतीय घरेलु क्रिकेट में जाने माने नामों में से एक है। इस खिलाड़ी की चर्चा करते हुए सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने अपने वेबसाइट पर एक बेहतरीन और शानदार क्रिकेटर बताया है। अवि बरोट ने गुजरात से अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की। बरोट ने हरियाणा टीम से भी घरेलु क्रिकेट खेला है। उनके निधन का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है।

युवी के बाद जडेजा बने सिक्सर किंग, एक ओवर में लगाए...

0
ठीक 10 साल पहले भारत के ही एक ऑलराउंडर खिलाड़ी ने एक ओवर में छह छक्के जड़कर कोहराम मचाया था और अब इस बार...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!