पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे की शादी में जमकर डांस करते दिखे अभिनेता Salman Khan और Anil Kapoor, देंखे VIDEO

0
659
Salman Khan
पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे की शादी में जमकर डांस करते दिखे अभिनेता Salman Khan

पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल (former Union Minister Praful Patel) के बेटे प्रजय (Prajya Patel) की शादी कल यानि 18 दिसंबर को जयपुर में काफी धूमधाम से हुई। शादी में शामिल होने के लिए कई बॅालीवुड हस्तियां भी पहुंचे जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अनिल कपूर (Anil Kapoor) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) शामिल हैं। बता दें कि शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें अभिनेताओं को जुमे की रात गाने पर जमकर नाचते हुए देखा जा सकता हैं।

प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में डांस करते दिखे सलमान खान, अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी

वायरल हुए वाडियो में सलमान खान ब्लू सूट में नजर आ रहे हैं। और अपने फिल्म किक के गाने जुमे की रात में जमकर थिरक रहें है। वहीं जब सलमान ने डांस शुरु किया तो उसके बाद अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी भी स्टेज पर जाकर डांस करने लगे वीडियो में सभी सितारें काफी एंजॅाय करते नजर आ रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक बता दें कि प्रफुल्ल पटेल के बेटे विशाल सलमान खान के फैन हैं और उन्हें रिसेप्शन के लिए आमंत्रित करने के लिए काफी उत्सुक थे। सलमान ने पटेल परिवार के करीबी होने के नाते निमंत्रण को स्वीकार किया साथ ही जमकर डांस भी किया।

शादी में कौन कौन हुआ शामिल

शादी का कार्यक्रम बहुत ही शानदार था इस शादी में कई बड़े नेता राजनेता शामिल हुए जिनमें शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत और वेदांता रिसोर्सेज लिमिटेड के संस्थापक अनिल अग्रवाल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, पद्मश्री टाटा मेमोरियल अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक आरके देशपांडे, हिंदुजा ग्रुप के मालिक श्रीचंद हिंदुजा और उनके भाई गोपीचंद हिंदुजा समेत कई बड़े नेता अपने परिवार के साथ शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here