Maharashtra News: RPF Constable की बहादुरी ने बचा ली महिला की जान, दे‍खें Railway Platform का हैरतअंगेज VIDEO

0
547
rpf-constable-saves-womans-life

Maharashtra News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन अचानक पैर फिसलने के चलते वो ट्रेन में नहीं चढ़ पाई और वह ट्रेन और प्‍लेटफार्म के गैप में जाने ही वाली थी तभी RPF Constable की बहादुरी के चलते उसकी जान बच गई। ड्यूटी पर तैनात RPF के जवान ने वक्‍त रहते हुए उस महिला को बाहर खींच लिया।

यह घटना मुम्बई से सटे पनवेल रेलवे स्टेशन (Panvel Railway Station) की है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया उसमें दिखाई दे रहा है कि एक महिला और एक पुरुष ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं तभी अचानक महिला का पैर फिसल जाता है और वो ट्रेन और प्‍लेटफार्म के बीच के गैप में फंस जाती है। महिला को गिरता देख स्टेशन में हड़कंप मच जाता है और कई लोग उसको बचाने के लिए भागे आते हैं। लोगों के साथ ड्यूटी पर तैनात एक आरपीएफ पुलिस वाला भी आता है और वो वक्‍त रहते महिला की जान बचा लेता है।

चलती ट्रेन से भाग रहे चोर को जवान ने दबोचा था

पिछले महीने Mumbai के ही दहिसर पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस सिपाही श्रीकांत देशपांडे ने अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए चलती ट्रेन से भाग रहे चोर को रेलवे ट्रैक पर पकड़ा था। उन्‍होंने तेजी से दौड़ते हुए चोर को अपने शिकंजे में लिया था। जांच में पता चला कि आरोपी एक महिला के मोबाइल फोन की स्नैचिंग कर चलती ट्रेन से भागा था।

यह भी पढ़ें:  Maharashtra News: खुद को बताया करते थे ‘जगताप के भतीजे’, Bar Dancer के साथ जबरदस्ती का भी है आरोप, अब गिरफ्तार

अंडरवर्ल्ड डॉन Suresh Pujari को Maharashtra ATS ने हिरासत में लिया, कई सालों से था फरार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here