Home Tags Maharashtra today news

Tag: maharashtra today news

Maharashtra Gondia Train Accident: महाराष्ट्र में पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी की...

Maharashtra Gondia Train Accident: महाराष्ट्र से ट्रेन हादसे की एक बड़ी खबर आई है। जहां गोंदिया में एक पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी की भिड़त हो गई।

Maharashtra कांग्रेस अध्यक्ष Nana Patole की फिर फिसली जुबान, PM Modi...

0
Maharashtra Congress के अध्यक्ष Nana Patole ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी की है। पत्रकरों के सवाल का जवाब देते हुए...

Maharashtra News: हत्या के प्रयास के मामले में Nitesh Rane की...

0
Maharashtra News: कथित तौर पर हत्या के प्रयास के मामले में भाजपा विधायक Nitesh Rane की मुश्किलें बड़ गई है।

Maharashtra में 10 मंत्री सहित 20 विधायक कोरोना पॉजिटिव, कड़े प्रतिबंध...

Maharashtra: कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा देश और दुनिया में लगातार बढ़ता जा रहा है।

Maharashtra में फिर बढ़ने लगे COVID 19 के मामले, एक्शन में...

0
Maharashtra COVID19: महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 1,179 नए कोरोना संक्रमित मिलें हैं। 615 लोग वायरस से रिकवर हुए, वहीं 17 लोगों की मौत दर्ज की गई है।

Maharashtra के चंद्रपुर में बाघ और लोग आमने-सामने, देखिए Viral Video

0
Maharashtra Viral Video: महाराष्ट्र के चंद्रपुर से सटे भटाली गांव में बाघ और ग्रामीणों के आमने- सामने होने की घटना सामने आई है।

Maharashtra News: RPF Constable की बहादुरी ने बचा ली महिला की...

0
Maharashtra News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन अचानक पैर फिसलने के चलते वो ट्रेन में नहीं चढ़ पाई और वह ट्रेन और प्‍लेटफार्म के गैप में जाने ही वाली थी तभी RPF Constable की बहादुरी के चलते उसकी जान बच गई। ड्यूटी पर तैनात RPF के जवान ने वक्‍त रहते हुए उस महिला को बाहर खींच लिया।

Maharashtra News: खुद को बताया करते थे ‘जगताप के भतीजे’, Bar...

0
Maharashtra News: भाई जगताप के नाम पर भाई गिरी करने वाले 2 शख्स को समता नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह...

Maharashtra News: Nanded नगर पंचायत चुनाव में कांटे की टक्कर, ...

0
Maharashtra News: Nanded जिले की तीनों नगरपंचायतों का चुनाव होने को है। इस चुनाव में सभी बड़ी पार्टियों ने नौजवानों को चुनाव में खड़ा किया है इस लिये इस बार के चुनाव में कांटे की टक्कर होने वाली है। जैसे-जैसे ठंड बढ़ रही है वैसे-वैसे नांदेड़ जिले में नगर पंचायतों के चुनाव के बारे में गर्मा-गर्म चर्चा हो रही है। OBC का आरक्षण रद्द होने के बावजूद प्रशासन की ओर से हलचल बढ़ रही है। विद्यमान नगरसेवक फिर से चुनाव जीतने का दावा कर रहे हैं तो नए इच्‍छुक उम्‍मीदवार विकास की गंगा अपने वॉर्ड में कैसे लेकर आएंगे इसकी चर्चा कर रहे हैं। यहाँ पर गौर करनेवाली बात यह है कि इस चुनाव में "कमीशन खोरी" का मुद्दा अहम है।

Maharashtra News: ATM की बैटरी चोरी करने वाले 3 गिरफ्तार, CCTV...

0
Maharashtra News: मुम्बई में एटीएम मशीन में लगी बैटरी को चोरी करने वाले 3 लोगों को मालाड पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह लोग मुंबई की अलग-अलग बैंकों के एटीएम मशीन में लगी पावरबैक सप्लाई वाली बैटरी की चोरी करते थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ उन लोगों को 8 दिसम्बर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!