Maharashtra कांग्रेस अध्यक्ष Nana Patole की फिर फिसली जुबान, PM Modi पर की निजी टिप्पणी

0
204
Nana Patole

Maharashtra Congress के अध्यक्ष Nana Patole ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी की है। पत्रकरों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “गुंडे को गुंडे ही देखेंगे। हम जानते हैं कि उनका (पीएम मोदी) राज क्या है। लोग भाजपा पर हंस रहे हैं। जिनकी पत्नी भाग जाती है, लोग उन्हें मोदी कहते हैं। उन्‍होंने यह बात तब कही जब वो Maharashtra के इगतपुरी के दौरे पर थे।

Nana Patole
Nana Patole

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी बेरोजगारी, गरीबी, किसानों से जुड़े सवालों का जवाब नहीं दे रही है तो क्या वह इसके लिए चुने गए हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने ‘मोदी को मारने के लिए गुंडों को तैयार किया’, उन्होंने कहा, ‘हम महात्मा गांधी के अनुयायी हैं और हम ऐसी बातें नहीं सोच सकते।’

पहले भी Nana Patole ने PM मोदी के खिलाफ की थी कथित अपमानजनक टिप्पणी

Devendra Fadnavis
Devendra Fadnavis

इससे पहले Nana Patole ने पीएम मोदी के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी भी की थी और उसका वीडियो सामने आने के बाद वो बीजेपी के निशाने पर आ गए थे। इसको लेकर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें Patole कह रहे थे, “मैं मोदी को मार सकता हूं, मोदी को गाली दे सकता हूं”। उनका यह वीडियो स्थानीय निकाय चुनाव अभियान के दौरान भंडारा में स्थानीय लोगों को संबोधित करने का था।

Nanabhau Falgunrao Patole

बीजेपी द्वारा जमकर फटकार लगाने बाद पटोले ने यह सफाई दी थी कि उनका बयान पीएम मोदी के लिए नहीं बल्कि ‘मोदी’ नाम के एक स्थानीय गुंडे के लिए था। उन्होंने दावा किया था, ”हमारे इलाके में एक स्थानीय गुंडा है और लोग उसकी शिकायत कर रहे थे। मैं उस गुंडे की बात कर रहा था। उसका नाम भी मोदी है। मैं प्रधानमंत्री पद की गरिमा जानता हूं। मैंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में नहीं बल्कि स्थानीय गुंडे के बारे में बात की थी।

 Nana Patole

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here