Maharashtra News: खुद को बताया करते थे ‘जगताप के भतीजे’, Bar Dancer के साथ जबरदस्ती का भी है आरोप, अब गिरफ्तार

0
557
Tamil Nadu Student Suicide Case: छात्रा के आत्महत्या मामले में दो महिला टीतर गिरफ्तार, छात्रा को मानसिक रूप से करती थी प्रताड़ित
Tamil Nadu Student Suicide Case: छात्रा के आत्महत्या मामले में दो महिला टीतर गिरफ्तार, छात्रा को मानसिक रूप से करती थी प्रताड़ित

Maharashtra News: भाई जगताप के नाम पर भाई गिरी करने वाले 2 शख्स को समता नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह लोग हनुमान नगर के एक Bar में बार बालाओं (Bar Dancer) के साथ जबरन बदसलूकी कर रहे थे। Bar Manager ने जब इन्हें ऐसा करने से मना किया तो इन लोगों ने अपने साथ लाये धारदार हथियार, बल्‍ले और हाँकी से हमला कर दिया और इस हमले में एक बार कर्मचारी घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस पर भी उन लोगों ने भाई जगताप के भतीजे होने की धौस जमाने लगे। पुलिस ने मारपीट, गालीगलौज के अपराध के तहत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

दरसअल यह घटना रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे की है जब पुलिस कंट्रोल को हनुमान नगर स्थित नित्यानंद Bar में मारपीट होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुँची समता नगर पुलिस ने दो गुटों में हो रही हाँकी और बेट की मारपीट को रोकने की कोशिश की लेकिन Bar में आए कुछ लोगों ने पुलिस के सामने भी मारपीट जारी रखी। जिस पर पुलिस बलपूर्वक कुछ लोगों को अपने साथ हिरासत में लेकर गई।

कई अपराधों के तहत मामला दर्ज

समता नगर पुलिस स्टेशन के API रविराज जाधव, विकास पठाण और उनकी टीम घायल बार कर्मचारी को अस्‍पताल लेकर गई, जहां उनका इलाज कराया गया। पुलिस ने अपने आपको भाई जगताप का भतीजा कहने वाले दो लोगों के खिलाफ मारपीट, जमाबंदी, गालीगलौज के अपराध के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए लोगोंं का नाम प्रज्ञादिपक महाडीक वय और योगेश भास्कर है। इसके अलावा पुलिस ने नित्यानंद  बार में काम करने वाले एक शख्स के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: अंडरवर्ल्ड डॉन Suresh Pujari को Maharashtra ATS ने हिरासत में लिया, कई सालों से था फरार

MP-Maharashtra निकाय चुनाव को लेकर Supreme Court बुधवार को करेगा सुनवाई, आरक्षण के‍ खिलाफ दायर की गई याचिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here