Jasmin Bhasin ने बॅालीवुड में मारी एंट्री, इस फिल्म से करने जा रही हैं डेब्यू

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हनीमून को लेकर चर्चा में है। इसके अलावा जैस्मिन इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं।

0
250
Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin ने बॅालीवुड में मारी एंट्री

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हनीमून को लेकर चर्चा में है। इसके अलावा जैस्मिन इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं। इसी बीच अब खबर आई है कि जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है।

Jasmin Bhasin बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार

जैस्मिन भसीन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। बता दें कि इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग जुलाई के अंत में शुरू की जाएगी। खबर है कि मनीष इस फिल्म के जरिए डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म में जैस्मिन एक दिलचस्प भूमिका नजर आएंगी। वो इस फिल्म में काम शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin

आपको बता दें कि इस फिल्म के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नही आई है। मगर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण लोनेरेंजर और ज़ी कर रहे हैं। इस बीच जैस्मिन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हनीमून को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल नजर आएंगे। हाल ही में जैस्मिन ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। हनीमून कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है।

Jasmin Bhasin1

Jasmin Bhasin ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर इस बात की जानकार दी थी। उन्होंने कहा था कि आप को हंसी से पागल करने वाली फिल्म हनीमून की शूटिंग शुरू हो गई है। इस यात्रा में मैं और गिप्पी गेरवाल साथ हैं। Honeymoon फिल्म को Amarpreet Chhabra डायरेक्ट कर रहे हैं और Bhushan Kumar Krishan Kumar, Harman Baweja and Vicky Bahri प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

कार्तिक के बाद अब Aditya Roy Kapoor हुए कोरोना पॉजिटिव, टालना पड़ा ट्रेलर लॅान्च इवेंट

Jasmin Bhasin ने पंजाबी फिल्म Honeymoon की शूटिंग शुरू की, Gippy Grewal के साथ आएंगी नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here