Jasmin Bhasin ने पंजाबी फिल्म Honeymoon की शूटिंग शुरू की, Gippy Grewal के साथ आएंगी नजर

0
314
Jasmin Bhasin Shooting film Honeymoon
Jasmin Bhasin Shooting film Honeymoon

Jasmin Bhasin और Gippy Grewal एक साथ पंजाबी फिल्म Honeymoon में नजर आएंगे। दोनों ने फिल्म की शूटिंग आज से यानी कि 11 जनवरी से शुरू कर दी है। मुहूर्त शूट के दौरान दोनों ने मीडिया को पोज देते हुए तस्वीर को साझा किया है। हनीमून कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है।

Jasmin Bhasin ने दी जानकारी

Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin ने शेयर किया पोस्ट

Jasmin Bhasin ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर इस बात की जानकार दी है। उन्होंने कहा कि आप को हंसी से पागल करने वाली फिल्म हनीमून की शूटिंग शुरू हो गई है। इस यात्रा में मैं और गिप्पी गेरवाल साथ हैं।

जैसमीन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह नई नवेली दुल्हन की तरह दिख रही है। हाथ में लाल चूड़ा, गुलाबी रंग के स्वेटर के साथ पंजाबी कुड़ी लग रही है। आस पास का नजारा देख कर लग रहा है कि फिल्म किसी साधारण से परिवार पर निर्भर है जो एक अच्छे जीवन की कामना करता है।

Honeymoon फिल्म को Amarpreet Chhabra डायरेक्ट कर रहे हैं और Bhushan Kumar Krishan Kumar, Harman Baweja and Vicky Bahri प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

Jasmin Bhasin हो रहीं हैं ट्रेंड

Jasmin Bhasin

शूटिंग शुरू होते ही फिल्म का नाम और जैसमीन भसीन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। फैंस जैसमीन को देख कर कह रहे हैं कि वो किन्नी सोड़ी लग रही है। फैंस दोनों को मुबारकबाद भी दे रहे हैं।

टीवी ड्रामा अनुपमा के एक्टर गौरव खन्ना ने कमेट कर जैसमीन को बधाई दी है। अमाल मलिक ने भी कमेंट कर ओय ओय लिखा है।

बता दें कि अभी हाल ही में जैस्मीन भसीन मोहसीन खान के साथ PYAAR KARTE HO NA वीडियो एल्बम में नजर आईं थीं। दोनों क गाना काफी हिट हुआ था।

जैस्मिन भसीन को दिल से दिल तक टीवी शो से नई पहचान मिली है। उन्हें टशन- ए- इश्क में शानदार एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है। जैस्मिन की फैन फॉलोइंग काफी मजबूत है। फिलहाल एक्ट्रेस अली गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथा देखा जाता है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here