तेलुगू स्टार Chiranjeevi के साथ ‘Godfather’ में दिखेंगे Salman Khan, एक्टर ने कहा -भाई आपके साथ स्क्रीन शेयर करना एक परम आनंद की प्राप्ति है

Salman Khan: सेट पर 'सुल्तान' का स्वागत करते हुए, तेलुगू स्टार चिरंजीवी ने ट्वीट किया है।

0
364
salman khan
salman khan

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान तेलुगू सिनेमा में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। तेलुगू फिल्मों के कई रीमेक करने के बाद अब वह तेलुगू फिल्म में काम करेंगे। सलमान खान तेलुगू फिल्म ‘गॉडफादर’ में नज़र आने वाले हैं। जिसमें उनके साथ तेलुगू स्टार चिरंजीवी, नयनतारा और राम चरण मुख्य भूमिकाओं में रहेंगे। इतना ही नहीं सलमान खान ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Chiranjeevi ने सेट पर किया Salman Khan का स्वागत

सेट पर ‘सुल्तान’ का स्वागत करते हुए, तेलुगू स्टार चिरंजीवी ने ट्वीट किया है। चिरंजीवी ने ट्वीट कर कहा कि, ” गॉडफादर में आपका स्वागत है, भाई आपके इस फिल्म में आने से सभी का उत्साह बहुत ज्यादा बढ़ गया है। अपके साथ स्क्रीन शेयर करना एक अलग ही खुशी और आनंद की प्राप्ति है। इस फिल्म में आपकी उपस्थिति दर्शकों को एक जादुई #KICK देगी।”

Salman Khan
Salman Khan

‘गॉडफादर'(Godfather) की बात करें तो, यह मलयालम सुपरहिट फिल्म ‘लूसिफर’ की रीमेक है, जिसमें मोहनलाल (Mohanlal) मुख्य भूमिका में थे और तोविनो थॉमस (Tovino Thomas), मंजू वारियर (Manju Warrier), इंद्रजीत सुकुमारन (Indrajith Sukumaran) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। कहा जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म में पृथ्वीराज के रोल को रिप्रेजेंट करने वाले हैं।

Salman Khan
Salman Khan

बता दें कि सलमान खान की अगली दो फिल्मों ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘टाइगर 3’ की रिलीज डेट की घोषणा भी हो गई है। फरहाद सामजी (Farhad Samji) द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) द्वारा निर्मित कभी ईद कभी दीवाली, 27 दिसंबर, 2022 को सलमान खान के जन्मदिन के दो दिन बाद 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में पूजा हेगड़े(Pooja Hegde) सलमान खान संग नज़र आने वाली है। वहीं ‘टाइगर 3’ 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here