Shehnaaz Gill के भाई Shehbaaz ने शेयर की तस्वीर, पोज देते हुए भाई-बहन की जोड़ी लगी बेहद प्यारी

0
586
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill के भाई Shehbaaz ने शेयर की तस्वीर, पोज देते हुए भाई-बहन की जोड़ी लगी बेहद प्यारी

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से ही लोगों की नजरों से दूर हैं। हाल ही में शहनाज को एक अनाथालय में देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसी बीच शहनाज के भाई Shehbaaz ने काफी लंबे समय के अंतराल के बाद अपनी बहन शहनाज के साथ तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीरों के लिए पोज देते हुए भाई-बहन की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। फोटो में शहनाज को गले लगाते हुए दिल खोलकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CW-2loBJdIw/

फोटो पोस्ट होने के कुछ ही समय में, शहबाज की पोस्ट पर उनके प्रशंसकों की मीठी कमेंटो की बौछार हो गई। एक यूजर ने लिखा, “बेस्ट भाई बहन की जोड़ी।” एक अन्य ने कहा, “भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।”

बच्चों से मिलती नजर आई शहनाज़

शहनाज गिल के अनाथालय के दौरे के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में, शहनाज़ बच्चों से मिलती हुई नजर आ रही है एक्ट्रेस ने हरे रंग का स्वेटर पहने हुआ हैं, उनकी तस्वीर को साझा करते हुए, एक फैन ने कैप्शन में लिखा “खुश होने का सबसे अच्छा तरीका है कि दूसरों को मुस्कुराते हुए देखें और खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दूसरों को खुश करें.. क्वीन फॉर ए रीज़न सपोर्ट करते रहें।”

https://www.instagram.com/p/CW8IFZIPf6y/

प्यार से सिडनाज बुलाते थे

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज गिल के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया।

यह भी पढ़ें: Siddharth Shukla के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने की सार्वजनिक जीवन में वापसी, अनाथालय से तस्वीरें हुई वायरल

Shehnaaz Gill ने Dabboo Ratnani के लिए किया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा, ‘क्वीन इज बैक’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here