Home Tags Jasmin Bhasin

Tag: Jasmin Bhasin

Jasmin Bhasin ने बॅालीवुड में मारी एंट्री, इस फिल्म से करने...

0
जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हनीमून को लेकर चर्चा में है। जैस्मिन भसीन इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं

Jasmin Bhasin ने पंजाबी फिल्म Honeymoon की शूटिंग शुरू की, Gippy...

0
Jasmin Bhasin और Gippy Grewal एक साथ पंजाबी फिल्म Honeymoon में नजर आएंगे। दोनों ने फिल्म की शूटिंग आज से यानी कि 11 जनवरी से शुरू कर दी है।

Mohsin Khan और Jasmin Bhasin का वीडियो एल्बम “Pyaar Karte Ho...

0
जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) का गाना प्यार करते हो ना (Pyaar Karte Ho Na) रिलीज हो गया है। फैंस इनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं. प्रशंसक इस ताजा जोड़ी पर अपना जमकर प्यार बरसा रहे है इससे पहल मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीज़र साझा किया था। और इसे कैप्शन दिया: "यह प्यार में पड़ने का समय है! क्या आप लोग तैयार हैं? ❤" जैस्मीन भसीन ने भी अपने गाने का टीज़र सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

Amaal Mallik और Jasmin Bhasin का नया गाना ‘Pyaar Ek Tarfa’...

0
अमाल मलिक (Amaal Mallik ) और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) का गाना ‘प्यार एक तरफा’ (Pyaar Ek Tarfa) रिलीज कर दिया गया है। इस रोमांटिक गाने को श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है। इस वीडियो में जैस्मिन का खूबसूरत अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!