Amaal Mallik और Jasmin Bhasin का नया गाना ‘Pyaar Ek Tarfa’ रिलीज, फैंस को आया पसंद

0
604
अमाल मलिक और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'Pyaar Ek Tarfa' रिलीज

अमाल मलिक (Amaal Mallik ) और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) का गाना ‘प्यार एक तरफा’ (Pyaar Ek Tarfa) रिलीज कर दिया गया है। इस रोमांटिक गाने को श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है। इस वीडियो में जैस्मिन का खूबसूरत अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें कि ‘प्यार एक तरफा’ गाने को अमाल मलिक ने कंपोज भी किया है और गाया भी है। और इसे मनोज मुंतशिर ने लिखा हैं। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। इस गाने को रिलीज करने के कुछ ही घंटे में 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

जैस्मिन भसीन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘प्यार एक तरफा’ के रिलीज की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने लिखा है। ‘फाइनली आउट’, इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाने के लिए सोनी म्यूजिक समेत का सभी का शुक्रिया अदा किया है।

जैस्मिन के वीडियो पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में जैस्मिन भसीन और अमाल मलिक डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर प्रमोशन करने पहुंचे थे। बता दें कि बिग बॉस’ में आने के बाद से जैस्मिन भसीन को बहुत लोग पसंद करने लगे है। शो में अली गोनी के साथ जैस्मिन की जोड़ी को फैंस का बहुत प्यारभ मिला।

यह भी पढ़ें: तमिल अभिनेता Siva Karthikeyan की फिल्म ‘डॉक्टर’ को तेलुगु में किया गया रिलीज

Diljit Dosanjh ने कहा Shehnaaz Gill रोते हुए बच्चे को 2 मिनट में करा देती है चुप, खिल खिलाकर हंसने लगी एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here