Kangana Ranaut ने Yogi Adityanath से की मुलाकात, यूपी सरकार ने बनाया ODOP का ब्रांड एंबेसडर

0
456
kangana ranaut
कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, यूपी सरकार ने बनाया ODOP का ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने उनको ओडीओपी का गिफ्ट तोहफे में दिया। साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्हें अपनी परियोजना ‘एक जिला-एक उत्पाद’ (ODOP) का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।  बता दें कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  की हाल ही में फिल्म थलाइवी पर्दे पर रिलीज हुई थी।

ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई। वहीं अब कंगना अपनी दूसरी फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग में बिजी हो गई हैं। रनौत ने मुख्यमंत्री के कार्यों की प्रशंसा कि कंगना ने कहा कि, ‘रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे, आपको शुभकामनायें योगी जी’।

इस मुलाकात की एक झलक कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आज सुबह तेजस का मुरादाबाद शेड्यूल पूरा हुआ। इसके बाद लखनऊ पहुंची और उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।’

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उन्हें तैयार करने वाली टीम का धन्यवाद दिया। एक्ट्रेस के काम की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एक महिला वायुसेना के लड़ाकू पायलट की है, जो आतंकवादियों से भिड़ती है और उन्हें मार गिराती है।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh बनें NBA के ब्रांड एंबेसडर, एक्टर ने कहा- सपना पूरा हो गया…

Alia Bhatt के ‘कन्यादान’ विज्ञापन पर भड़की Kangana Ranaut, कहा हिंदू और उनके रीति-रिवाज़ों का मज़ाक उड़ाना बंद कीजिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here