Russia Ukraine War: यूक्रेन रूस यूद्ध पर बोले Joe Biden- नाटो यूक्रेन क्षेत्र के इंच-इंच की करेंगे रक्षा

0
437
Joe Biden
Joe Biden

Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बुधवार को स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन के दौरान कहा कि पुतिन टैंकों के साथ कीव का चक्कर लगा सकते हैं लेकिन वह कभी भी यूक्रेनी लोगों के दिलों को नहीं जीत सकेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी रूसी उड़ानों के लिए अमेरिकी हवाई क्षेत्र को बंद करने में अपने सहयोगियों के साथ शामिल होंगे। स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने साफ-साफ कहा कि अमेरिकी न्याय विभाग रूसी कुलीन वर्गों के अपराधों के लिए एक समर्पित टास्क फोर्स का गठन कर रहा है। हम अपने यूरोपीय सहयोगियों के साथ आपकी नौकाओं, आपके लक्जरी अपार्टमेंट, आपके निजी जेट विमानों को खोजने और जब्त करने के लिए शामिल हो रहे हैं।

Russia Ukraine War: बाइडेन बोले-यूक्रेनियन साहस के साथ लड़ रहे हैं

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि अमेरिका और नाटो यूक्रेन क्षेत्र के हर इंच की रक्षा करेंगे। यूक्रेनियन साहस के साथ लड़ रहे हैं। पुतिन को युद्ध के मैदान में लाभ हो सकता है, लेकिन उन्हें लंबे समय तक एक उच्च कीमत चुकानी पड़ेगी। हम सभी रूसी उड़ानों के लिए अमेरिकी हवाई क्षेत्र को बंद करेंगे। बाइडेन ने कहा कि अमेरिका यूक्रेन के साथ खड़ा है। अमेरिका और हमारे सहयोगी सामूहिक शक्ति के साथ नाटो क्षेत्र के हर इंच की रक्षा करेंगे। यूक्रेनियन साहस के साथ लड़ रहे हैं। पुतिन को युद्ध के मैदान में लाभ हो सकता है,लेकिन उन्हें लंबे समय तक इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

download
Joe Biden

COVID19 “टेस्ट टू ट्रीट” पहल शुरू कर रहे हैं अमेरिकी

बाइडेन ने कहा कि हमारी अर्थव्यवस्था ने पिछले साल अमेरिका में 6.5 मिलियन से अधिक नए रोजगार सृजित किए। एक साल में पहले से कहीं अधिक नौकरियां सृजित की गई है। उन्होंने कहा कि हम COVID19 “टेस्ट टू ट्रीट” पहल शुरू कर रहे हैं, ताकि लोग किसी फार्मेसी में परीक्षण करवा सकें और यदि वे सकारात्मक हैं, तो बिना किसी लागत के एंटीवायरल गोलियां मौके पर ही प्राप्त कर सकते हैं।

Russia Ukraine War News 2
Russia Ukraine War

अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि संघ राज्य मजबूत है – क्योंकि आप, अमेरिकी लोग, मजबूत हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस राष्ट्र को जानता हूं। हम परीक्षा देंगे, स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे, निष्पक्षता और अवसर का विस्तार करेंगे। और हम लोकतंत्र को बचाएंगे। संयुक्त राज्य अमेरिका में राष्ट्रपति ने कहा कि हमारी क्षमता से परे कुछ भी नहीं है। हम पृथ्वी पर एकमात्र राष्ट्र हैं जिसने हमेशा हमारे सामने आने वाले हर संकट को एक अवसर में बदल दिया है।

यूक्रेन की स्थिति पर उन्होंने कहा कि यह हमारे समय की चुनौतियों का सामना करने और उनसे पार पाने का हमारा क्षण है और हम एक व्यक्ति, एक अमेरिका के रूप में करेंगे। संयुक्त राज्य अमेरिका। भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें और भगवान हमारे सैनिकों की रक्षा करें।

बाइडेन के संबोधन की बड़ी बातें…

नाटो यूक्रेन क्षेत्र की करेंगे रक्षा

टास्क फोर्स का गठन कर रहा है अमेरिका

Covid-19 के लिए टेस्ट टू ट्रीट पहल शुरू कर रहा है अमेरिका

यूक्रेन के साथ खड़ा है अमेरिका

रूस को इस यूद्ध की चुकानी होगी कीमत

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here