Home Tags Russia and ukraine

Tag: russia and ukraine

Russia Ukraine War: पुतिन ने यूक्रेन के लिए नया कमांडर किया...

Russia Ukraine War: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने यूक्रेन में युद्ध का नेतृत्व करने के लिए रूस के दक्षिणी सैन्य जिले के कमांडर जनरल अलेक्जेंडर ड्वोर्निकोव को नियुक्त किया है।

Russia Ukraine War: Volodymyr Zelenskyy बोले- रूसी सेना यूक्रेन के बंदरगाह...

0
Russia Ukraine War: यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने रविवार को कहा कि रूसी सेना काला सागर तट पर एक ऐतिहासिक बंदरगाह ओडेसा पर बमबारी की तैयारी कर रही है।

Russia Ukraine War: यूक्रेन से भारत लौटे छात्रों से Yogi Adityanath...

0
Russia Ukraine War: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को लखनऊ में यूक्रेन से भारत लौटे छात्रों से बातचीत की।

Russia Ukraine War: यूक्रेन रूस यूद्ध पर बोले Joe Biden- नाटो...

0
Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बुधवार को स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन के दौरान कहा कि पुतिन टैंकों के साथ कीव का चक्कर लगा सकते हैं लेकिन वह कभी भी यूक्रेनी लोगों के दिलों को नहीं जीत सकेंगे।

Ukraine Russia War: रूस में Apple Pay ,Google Pay पर लगी...

0
Ukraine Russia War: रूस के केंद्रीय बैंक द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि रूस में Apple Pay और Google Pay का इस्तेमाल करने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Russia Ukraine War: Jyotiraditya Scindia सहित 3 मंत्री जाएंगे यूक्रेन के...

0
Russia Ukraine War: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रूस-यूक्रेन युद्ध पर चर्चा करने के लिए एक और उच्च स्तरीय बैठक की।

APN News Live Updates: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र के मंत्री...

0
APN News Live Updates: ईडी ने नवाब मलिक को अंडरवर्ल्ड से कथित संबंधों वाली एक प्रॉपर्टी से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है।

Russia Ukraine War: रूस ने यूक्रेन के Donetsk और Lugansk सूबों...

0
रूस के राष्ट्रपति ने डोनेत्स्क पीपुल्स रिपब्लिक (DPR) और लुगंस्क पीपुल्स रिपब्लिक की मान्यता से संबंधित आदेश पर हस्ताक्षर भी कर दिए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!