Home Tags President Joe Biden

Tag: President Joe Biden

अमेरिका के राष्ट्रपति Joe Biden के घर पर तलाशी, राष्ट्रीय सुरक्षा से...

0
अमेरिका के राष्ट्रपति Joe Biden के गर पर तलाशी, राष्ट्रीय सुरक्षा से जुडे़ मिले कई दस्तावेज, जानें क्या है मामला?

Russia Ukraine War: यूक्रेन रूस यूद्ध पर बोले Joe Biden- नाटो...

0
Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बुधवार को स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन के दौरान कहा कि पुतिन टैंकों के साथ कीव का चक्कर लगा सकते हैं लेकिन वह कभी भी यूक्रेनी लोगों के दिलों को नहीं जीत सकेंगे।

Russia Ukraine Conflict: यूक्रेन से बिहार लौटे छात्रों ने बताई आपबीती-...

0
Russia Ukraine Conflict: यूक्रेन रूस की जंग के बीच भारत सरकार यूक्रेन में फंसे सभी भारतीयों को सुरक्षित वापस स्वदेश लाने के लिए प्रयास कर रही है।

Russia-Ukraine Crisis पर बोेले Joe Biden- Vladimir Putin ने यूक्रेन पर...

0
अमेरिकी राष्ट्रपति Joe Biden ने शुक्रवार को कहा कि उनका मानना ​​है कि रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin ने यूक्रेन पर हमला करने का फैसला किया है। व्हाइट हाउस...

हॉलीवुड की गोल्डन गर्ल Betty White का 99 वर्ष की उम्र...

0
हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री Betty White का 99 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से हॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है।

जलवायु संकट से निपटने के लिए America निवेश करेगा 555 बिलियन...

0
राष्ट्रपति जो बिडेन विश्व के नेताओं को आश्वस्त करने का प्रयास करेंगे कि संयुक्त राज्य अमेरिका दशक के अंत तक गैस उत्सर्जन को आधा करने के अपने वादे को निभा सकता है, हालांकि उनके सहयोगियों के बीच नीतियों को लेकर अनिश्चिता बनी हुई हैं।

चीन की विदेश नीति में आई गिरावट, वैश्विक बैठकों से लगातार...

0
जानकारों का कहना है कि शी की विदेश यात्रा में कमी COVID-19 के कारण आई है। वैश्विक मंच से शी की हालिया अनुपस्थिति ने खुद को अमेरिकी नेतृत्व के विकल्प के रूप में स्थापित करने की चीन की महत्वाकांक्षा को जटिल बना दिया है। वहीं बाकी दुनिया के साथ चीन के संबंधों में भी तेज गिरावट आई है।

अफगानी सैनिकों को अपने लिए खुद ही लड़ना होगा- अमेरिकी राष्ट्रपति...

विश्व की राजधानी अमेरिकी ने अप्रैल माह में जैसे ही अपनी सेना को वापस बुलाने का ऐलान किया उसके फौरन बादी ही...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!