Home Tags Biden

Tag: Biden

Death of Prigozhin: विमान हादसे में वैगनर प्रमुख प्रिगोझिन की मौत,...

0
Death of Prigozhin: विमान हादसे में वैगनर प्रमुख प्रिगोझिन की मौत, पुतिन बोले- विश्‍वासघात बर्दाश्‍त नहीं

PM Modi Visit to USA: जॉन एफ कैनेडी सेंटर में पीएम...

0
PM Modi Visit to USA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिवसीय अमेरिका दौरे पर हैं।

आखिर 8 नवंबर को होने वाले अमेरिका में Midterm Elections की...

0
मंगलवार 8 नवंबर को अमेरिका में होने जा रहे रहे मध्यावधि चुनाव (Midterm Elections) पर पूरा विश्व बड़ी बारिकी से नजर बनाए...

तेल को लेकर तनातनी! अब Joe Biden खोलेंगे क्रूड ऑयल का...

0
Joe Biden: सऊदी अरब की अगुआई वाले ओपेक+ देशों की तरफ से तेल उत्पादन में कटौती की घोषणा के बाद सऊदी और अमेरिका के बीच तनाव बढ़ गया है। अमेरिका का कहना है कि रूस को फायदा पहुंचाने के लिए ओपेक यह कदम उठा रहा है।

अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ I2U2 Virtual Summit में शामिल होंगे पीएम...

0
I2U2 Virtual Summit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, इजरायल के प्रधानमंत्री नेफ्ताली बेनेट और यूएई के राष्ट्रपति मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान अगले महीने खाद्य सुरक्षा संकट और अन्य पर चर्चा के लिए I2-U2 नामक वर्चुअल शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे।

Russia Ukraine War: यूक्रेन रूस यूद्ध पर बोले Joe Biden- नाटो...

0
Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बुधवार को स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन के दौरान कहा कि पुतिन टैंकों के साथ कीव का चक्कर लगा सकते हैं लेकिन वह कभी भी यूक्रेनी लोगों के दिलों को नहीं जीत सकेंगे।

APN News Live Updates: जालंधर में बोले PM Modi, ”पंजाब का...

0
APN News Live Updates: Karnataka के Udupi में सरकारी First Grade College में भगवा शॉल V/S हिजाब का मामला 3 फरवरी से चल रहा है।

America के साथ मतभेद दूर करेगा China, Jinping -Biden जल्द...

0
चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग (Xi Jinping) ने अमेरिका के साथ एक आभासी बैठक से पहले कहा कि चीन संयुक्त राज्य अमेरिका (America) के साथ मतभेदों को दूर करने के लिए तैयार है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!