Home Tags Ukraine russia news

Tag: ukraine russia news

टाइम बम पर रूस? पुतिन के हाथ से सत्ता फिसली तो...

Russia Ukraine Conflict: पिछले 23 से लगातार सत्ता पर काबिज रहने वाले पुतिन अब कमजोर और लाचार लीडर के तौर पर देखे जा रहे हैं। कहना मुश्किल है कि...

वैगनर विद्रोह के संकट से उबरने के बाद रूसी राष्ट्रपति Vladimir...

0
वैगनर विद्रोह के संकट से उबरने के बाद रूसी राष्ट्रपति Vladimir Putin का राष्ट्र के नाम संदेश

Russia Ukraine Crisis: खूंखार भाड़े के सैनिकों की धमकी से दहशत...

0
Russia Ukraine Crisis: यूक्रेन से युद्ध में जारी विवाद के बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के लिए बुरी खबर आई है।

US vs Russia: रूसी जेट ने अमेरिकी ड्रोन पर गिराया ईंधन,...

0
US vs Russia: यूएस यूरोपियन कमांड ने अमेरिकी निगरानी ड्रोन और रूसी फाइटर जेट्स के बीच मंगलवार की टक्कर का फुटेज जारी किया है।

Russia Ukraine: यूक्रेन के हो जाएंगे टुकड़े! कल 4 क्षेत्रों को...

0
Russia Ukraine: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन शुक्रवार को औपचारिक रूप से यूक्रेन के चार क्षेत्रों को कब्जे में ले लेंगे। रूस यूक्रेन यूद्ध के दौरान इन क्षेत्रों पर रूस का अधिकार हो गया था, बाद में रूस ने यहां जनमत संग्रह कराया।

Russia Ukraine War: दोनों देश मानवीय गलियारा बनाने पर सहमत, नागरिकों...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच 10 वें दिन भी युद्ध जारी है, लेकिन इस बीच एक राहत देने वाली खबर आई है। दोनों देश नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए एक मानवीय गलियारा बनाने पर राजी हो गए हैं।

Russia Ukraine War: यूक्रेन में गोली लगने से घायल Harjot Singh...

0
Russia Ukraine War: युद्ध के बीच यूक्रेन की राजधानी कीव से भागने की कोशिश कर रहे भारतीय छात्र हरजोत सिंह ने कहा कि उसे दो बार गोली मारी गई।

Russia Ukraine War: सैन्य वर्दी के ऊपर सो रहे बच्चे की...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच भीषण युद्ध 9 दिनों से जारी है। इस हिंसक लड़ाई के बीच सोशल मीडिया पर सेना की वर्दी पर आराम से सो रहे एक बच्चे की फोटो वायरल हो रही है।

यूक्रेन में फंसे छात्रों की देश वापसी के मामले पर SC...

0
यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों की वतन वापसी के मसले पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। CJI ने इस मामले पर जनहित याचिका दाखिल करने वाले वकील विशाल तिवारी को फटकार लगाते

Russia Ukraine War: यूक्रेन से लौट रहे भारतीय छात्र को लगी...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। भारतीयों को वापस स्वदेश लाने के लिए भारत सरकार आपरेशन गंगा चला रही है। लेकिन इस बीच भारत के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!