Home Tags Russian ukraine news

Tag: russian ukraine news

Russia Ukraine: यूक्रेन के हो जाएंगे टुकड़े! कल 4 क्षेत्रों को...

0
Russia Ukraine: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन शुक्रवार को औपचारिक रूप से यूक्रेन के चार क्षेत्रों को कब्जे में ले लेंगे। रूस यूक्रेन यूद्ध के दौरान इन क्षेत्रों पर रूस का अधिकार हो गया था, बाद में रूस ने यहां जनमत संग्रह कराया।

Russia Ukraine War: दोनों देश मानवीय गलियारा बनाने पर सहमत, नागरिकों...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच 10 वें दिन भी युद्ध जारी है, लेकिन इस बीच एक राहत देने वाली खबर आई है। दोनों देश नागरिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए एक मानवीय गलियारा बनाने पर राजी हो गए हैं।

Russia Ukraine War: यूक्रेन में गोली लगने से घायल Harjot Singh...

0
Russia Ukraine War: युद्ध के बीच यूक्रेन की राजधानी कीव से भागने की कोशिश कर रहे भारतीय छात्र हरजोत सिंह ने कहा कि उसे दो बार गोली मारी गई।

Russia Ukraine War: सैन्य वर्दी के ऊपर सो रहे बच्चे की...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच भीषण युद्ध 9 दिनों से जारी है। इस हिंसक लड़ाई के बीच सोशल मीडिया पर सेना की वर्दी पर आराम से सो रहे एक बच्चे की फोटो वायरल हो रही है।

Russia Ukraine War के बीच PM Modi की हाईलेवल मीटिंग, Operation...

0
Russia Ukraine War: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को रूस-यूक्रेन संकट पर एक उच्च स्तरीय बैठक की और ऑपरेशन गंगा की प्रगति की समीक्षा की।

Russia Ukraine War: यूक्रेन से लौट रहे भारतीय छात्र को लगी...

0
Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। भारतीयों को वापस स्वदेश लाने के लिए भारत सरकार आपरेशन गंगा चला रही है। लेकिन इस बीच भारत के लिए एक बहुत ही बुरी खबर आई है।

Ukraine Russia War: Ukraine-Russia युद्ध को हुए 8 दिन, जानें अब...

0
Ukraine Russia War: रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध का आज आठवां दिन है। 24 फरवरी को रूस ने यूक्रेन पर आक्रमण किया था।

Russia Ukraine War: यूक्रेन रूस यूद्ध पर बोले Joe Biden- नाटो...

0
Russia Ukraine War: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बुधवार को स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन के दौरान कहा कि पुतिन टैंकों के साथ कीव का चक्कर लगा सकते हैं लेकिन वह कभी भी यूक्रेनी लोगों के दिलों को नहीं जीत सकेंगे।

Indians In Ukraine: यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को Hungary और...

0
Indians In Ukraine: रूस ने 24 फरवरी को अपने पड़ोसी मुल्क Ukraine पर हमला कर दिया था। हमले में अब तक 178 नागरिकों की मौत हो चुकी है।

Russia Ukraine War: रूस के सामने बेबस हुई यूक्रेन की जनता,...

0
Russia Ukraine War: रूस द्वारा दागे जा रहे मिसाइल के हमले को झेल रहा Ukraine में अब तक 178 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 316 लोग बुरी तरह जख्मी हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!